_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/look-at-the-video-how-a-child-falling-from-the-building-was-saved-by-people/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/the-gifts-received-in-the-royal-wedding-are-being-sold-online/jarry-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/1cad649c94e2db90e72cf2090a3860fa/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सनी लियोन ने 21 माह की बच्ची को लिया गोद, 11 परिवारों ने किया था इस बच्ची को रिजेक्ट

सनी लियोन

 

सनी लियोन को आज सभी जानते हैं। बॉलीवुड में वे कई फिल्में कर चुकी हैं, हाल ही में उन्होंने एक 21 माह की उस बच्ची को गोद लिया जिसको अपनाने से 11 परिवार इंकार कर चुके थे। इस खबर के आने के बाद सनी लियोन फिर से चर्चा में आ गई हैं। आपको बता दें कि जिस बच्ची को सनी लियोन ने गोद लिया है, वह महाराष्ट्र के लातूर क्षेत्र की है। इस बच्ची को अपनाने से 11 परिवार मना कर चुके थे। असल में इस बच्ची का रंग काला है, इसलिए ही इस बच्ची को 11 परिवारों ने रिजेक्ट कर दिया था, पर 21 माह की इस बच्ची को सनी लियोन ने गोद लिया है और इसका नाम “निशा कौर वेबर” रखा है।

सनी लियोनImage Source:

आपको हम बता दें कि बच्चों को गोद देने वाली एजेंसी चाइल्ड अडॉप्शन रिसोर्स एक उच्च पदाधिकारी ने इस बात को उजागर किया है। इस संस्था के अधिकारी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि अधिकतर परिवार बच्चे के रंग, चेहरे तथा मेडिकल हिस्ट्री को लेकर ज्यादा उत्सुक होते हैं और इसी आधार पर बच्चे को अपनाया या ठुकराया जाता है। इस बच्ची को गोद लेते समय सनी लियोन और उनके पति डेनियल ने इस प्रकार की किसी चीज पर ध्यान न देकर बच्ची को गोद ले लिया। सनी लियोन ने 30 सितंबर 2016 को CARA के वेबपोर्टल के जरिये इस बच्ची के लिए आवेदन किया था। उन्होंने लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार भी किया और बिना किसी नियम को तोड़े सारी फॉर्मल्टी भी पूरी की। सनी लियोन ने इस बच्ची को गोद लेने के बारे में बताते हुए कहा कि “हम लोग फैमली प्लानिंग करने का विचार कर रहें थे, पर शेड्यूल बहुत बिजी था, इसलिए हम लोगों ने सोचा कि क्यों न एक बच्ची को गोद ले लिया जाए।”

To Top