टीम इंडिया से नाराज हैं सुनील गावस्कर

वनडे मैच में भारत के खराब प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व क्रिकेट कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के लिए कुछ कड़े फैसले लेने की बात कही है। इस बारे में उन्होंने एक समारोह में मीडिया से बात करते हुए बताया कि अभी तक खिलाड़ियों ने अपनी पिछली गलतियों से कुछ नहीं सीखा है। वो कई बार ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेल चुके हैं, पर उसके बाद भी उन्हीं गलतियों को दोहरा रहे हैं।

वनडे-मैच-में-भारत-के-खराब-प्रदर्शन-को-देखतेImage Source:http://st3.cricketcountry.com/

इस चौथे एकदिवसीय मैच में बुरी तरह से हार का सामना करने के बाद भारत 0-4 से पिछड़ गया है। ऐसे में गावस्कर ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि इस श्रृंखला के खत्म होने के बाद हमें कुछ कड़े कदम उठाने ही पड़ेंगे। मैं किसी तरह के बदलाव की बात तो नहीं कर रहा हूं, पर कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्होंने अभी तक अपनी अतीत की गलतियों से कुछ नहीं सीखा है। ऐसे खिलाड़ियों के साथ हम किसी भी तरह से 2019 विश्व कप के लिए एक मजबूत टीम तैयार नहीं कर पाएंगे। ऐसे में हमें युवा क्रिकेटर्स को ही टीम में शामिल करना पड़ सकता है।

इस-चौथे-एकदिवसीय-मैच-में-बुरी-तरह-से-हार-का-सामना-करने-के-बादImage Source:http://t20cwc2016.com/wp-content/

इतना ही नहीं उन्होंने इस बात की भी आलोचना की कि इस मैच से रविचंद्रन अश्विन को बाहर नहीं रखना चाहिए था। इस बात पर उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि लगातार दूसरे मैच में भी अश्विन को बाहर रखने का निर्णय बिल्कुल भी ठीक नहीं था, जबकि कुछ गेंदबाज अब भी वही गलतियां कर रहे हैं जो पहले करते थे।

To Top