_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/water1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

प्रियंका चोपड़ा निभाएंगी इस तेज तर्रार आईपीएस का किरदार

priyanka

बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता है कि एक ट्रेंड शुरू हो जाए तो सभी निर्देशक उसी ट्रेंड को फॉलो करने लगते हैं। जल्द ही बॉलीवुड में क्रिकेटर धोनी पर बन रही फिल्म के अलावा सलमान खान सुल्तान और आमिर खान दंगल लेकर आ रहे हैं। यह सभी फिल्में किसी न किसी रियल लाइफ हीरो पर आधारित हैं। इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए गंगाजल सहित कई सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले निर्देशक प्रकाश झा गंगाजल का नया पार्ट जय हो गंगाजल लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक महिला पुलिस अधिकारी के जीवन को दिखाया जाएगा। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में दबंग आईपीएस ऑफिसर ईशा पंत के जीवन को दिखाएंगी।

priyanka1Image Source: http://img01.ibnlive.in/

जानकारी के अनुसार निर्देशक प्रकाश झा फिल्म जय हो गंगाजल बनाना चाहते थे। उस दौरान वह ऐसी आईपीएस महिला की खोज कर रहे थे जो अपनी कार्यप्रणाली के कारण कई प्रशस्ति प्राप्त कर चुकी हो। ऐसे में लोगों ने उन्हें ईशा पंत की कार्यप्रणाली के विषय में बताया। ईशा पंत वर्ष 2011 के बैच में आईपीएस बनीं। आईपीएस बनने के बाद इन्हें प्रोबेशन में जबलपुर में एएसपी बनाया गया। जबलपुर स्मैक यानी कि ड्रग्स का अड्डा माना जाता था।

Priyanka-Chopra2Image Source: http://www.foodrecipee.com/

ईशा पंत ने इन स्मैक माफियाओं पर अंकुश लगाया। जिससे वह जनता में तेजी से लोकप्रिय हो गईं। फिलहाल वह अभी ग्वालियर की 14वीं बटालियन में कमांडेंट हैं। इनकी कार्यप्रणाली की चर्चा सुनते ही प्रकाश झा आईपीएस ईशा पंत से मिलने पहुंचे। महिला आईपीएस से मिलने के बाद प्रकाश झा ने उनकी मोबाइल पर रिकॉर्डिंग कर ली। इस कार्यप्रणाली की रिकॉर्डिंग को उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को दिखाया ताकि प्रियंका इस फिल्म में ऐसा ही रोल अदा कर सकें।

priyanka3Image Source: http://desijam.in/

यह फिल्म इसी वर्ष रिलीज की जाएगी। इसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम आभा माथुर होगा। उनका यह किरदार आईपीएस ऑफिसर ईशा पंत से ही इंस्पायर होगा। यहां बता दें कि ईशा पंत को उनकी कार्यशैली के लिए पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे द्वारा बेस्ट आईपीएस का पुरस्कार भी प्रदान किया जा चुका है।

Most Popular

To Top