रोमांस को बढ़ावा देते ये उत्तेजित करने वाले किस

0
449

जिंदगी को हसीन और रोमांचक बनाने के लिये प्यार का होना काफी जरूरी होता है, जिसके बिना हमारा जीवन अधूरा है। प्यार का होना हमारे संबंधों को मजबूत बनाता है। इससे दो हसीन जोड़ों के बीच प्यार की अनुभूति तो होती ही है हमेशा के लिए भी आपसी प्यार बना रहता है। इस प्यार को और हसीन बनाने के लिये आप समय-समय पर अपने प्यार का अहसास अपनी प्रेमिका को कराते रहें। इसके लिये उन्हें अपनी बाहों में भरकर हर छोटी बड़ी खुशियों को एंन्जॉय करें। प्यार को बढ़ाने का एक काफी अच्छा माध्यम किस भी है। आज हम अपने इस आर्टिकल के द्वारा किस करने के कुछ ऐसे ट्रिक्स आपको बता रहे हैं जिनसे आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाते हुए प्यार और रोमांस से भर सकते हैं। तो जानें इन विशेष तरह के किस के बारे में…

1Image Source: https://shailender21.files.wordpress.com/

गालों पर किस

अपनी प्रेमिका को अपने प्यार का एहसास कराने के लिये उसके गालों पर किस करें। गालों पर किया गया किस सबसे ज्यादा नजदीकियां बढ़ाता है। जिससे आपको अपनेपन का एहसास होता है। तभी तो यह किस प्यार का प्रतीक माना जाता है। प्यार का एहसास कराने वाले इस किस को करने के लिये आप सबसे पहले अपने हाथ अपनी प्रेमिका के दोनों कंधों पर रखकर उसे अपनी तरफ खींचें, फिर उनके गालों को चूमें।

2Image Source: http://orig08.deviantart.net/

फ्रूटी किस

फ्रूटी किस दो जोड़े के बीच की नजदीकियां काफी बढ़ाता है। यह रोमांटिक होने का सबसे अच्छा तरीका है। इसके लिये आप किसी फल को या मीठी चीज को अपने होठों के बीच रखते हुए उसका आधा हिस्सा अंदर की ओर करते हुए धीरे-धीरे काटें। फिर जब यह मुंह के अंदर चला जाये तो एक दूसरे को किस करें। इससे एक दूसरे के प्रति प्यार की गहराइयां बढ़ती हैं और अपनापन सा महसूस होने लगता है।

3Image Source: http://ea.md/

होंठों को बीच में लेकर किस

होंठों पर किस करने से दोनों के बीच उत्तेजना बढ़ने लगती है। प्यार को उत्तेजित करने के लिये अपनी प्रेमिका के होठों पर किस करते हुए 1 या 2 सेकेण्ड के लिये अपने साथी के ऊपर वाले होंठ को अपने होठों के बीच में लाएं। इसके बाद उसके नीचे वाले होंठ पर काफी देर तक किस करते रहें। इससे आपका प्यार उत्साहित होते हुए आपके बहुत ही करीब आएगा।

imgImage Source: http://shabat.am/

कान के नीचे

कान हमारे शरीर का सबसे ज्यादा संवेदनशील हिस्सा होता है। इसलिये प्यार को उत्तेजित करने के लिये इस पर लिया गया किस सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। हर महिलाओं को इस स्थान पर किस करवाना काफी अच्छा लगता है। आप अपनी प्रेमिका के गले पर किस करते हुए धीरे-धीरे ऊपर की ओर जाते हुए उनके कानों पर किस करें और हल्के से अपने मुंह से गर्म हवा को फेंके। इससे आपकी पार्टनर काफी उत्तेजित हो कर आपकी बाहों में आ जाएगी।

अचानक किस करें

यदि आपका लाइफ पार्टनर गहरी नींद में सो रहा है तो धीरे से उसके नजदीक जाते हुए उसके होठों पर हल्के से चुम्बन लें। इस प्रकार का किस तब तक करते रहें जब तक कि आपका पार्टनर उत्तेजित होकर जाग ना जाए।

गर्दन पर किस

गर्दन पर किस करने का यह तरीका काफी रोमांस से भरा और शरारती अंदाज से परिपूर्ण होता है। इसे करने के लिये आप अपनी प्रेमिका को डराते हुए उसे अपनी बाहों में भर लें और इसके बाद उसकी गर्दन पर किस करते हुये उसे और करीब करते जायें।

5Image Source: http://images.forwallpaper.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here