_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-shiv-mandir-is-the-highest-in-the-world/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35341","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस फिल्म से श्रीसंत करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

भारतीय टीम के क्रिकेटर एस श्रीसंत जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। पूजा भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म कैबरे में श्रीसंत नज़र आएंगे, लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका ऋचा चड्ढा की है। इस फिल्म के सेट पर पूजा ने बताया कि उनकी फिल्म की हीरो असल में ऋचा चड्ढा हैं। फिल्म में ऋचा का रोल काफी दमदार है। फिल्म की हीरो असल में वही हैं, वह इस फिल्म की सोल हैं।

1Image Source: http://images.indianexpress.com/

पूजा ने बताया कि इस फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें ऋचा को स्मोकिंग करनी थी। इस सीन के बाद ऋचा बीमार हो गई थीं, क्योंकि असल जीवन में वह स्मोकिंग नहीं करतीं। इस वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग के बीच कुछ दिनों तक छुट्टी भी लेनी पड़ी। पूजा ने सबको यह भी बताया कि यह फिल्म अभिनेत्री हेलन के जीवन से प्रेरित नहीं है, बल्कि यह फिल्म किसी के भी जीवन से प्रेरित नहीं है।

2Image Source: http://i.ndtvimg.com/

उन्होंने बताया कि यह फिल्म, फिल्म इंडस्ट्री और फ़िल्मी हस्तियों की ज़िन्दगी पर बेस्ड है। इस फिल्म की कहानी फ़िल्म जगत के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म किसी व्यक्ति विशेष के जीवन पर आधारित नहीं है। पूजा ने इस फिल्म में ऋचा का किरदार किस तरह का होगा, इसे लेकर उनका लुक भी सबके साथ शेयर किया है। इस फिल्म का डायरेक्शन कौस्तव नारायण नियोगी ने किया है, जबकि भूषण कुमार और पूजा भट्ट इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

3Image Source: http://www.glamsham.com/

ऋचा चड्ढा की एक्टिंग को इससे पहले फिल्म फुकरे में भी काफी सराहना मिली थी। फुकरे में उन्होंने भोली पंजाबन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वह सिर्फ नाम से ही भोली थीं। असल में फिल्म में उन्होंने एक लेडी डॉन का किरदार निभाया था। पूजा भट्ट जिस तरह से फिल्म कैबरे में ऋचा की एक्टिंग की तारीफ़ कर रही हैं, उसे देखकर लगता है कि इस फिल्म में भी दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आएगी।

Most Popular

To Top