‘नीरजा’ बनीं सोनम कपूर इस ट्रेलर में दिखेंगी बहादुर

नीरजा भनोट की असल जिंदगी पर बनने वाली फिल्म ‘नीरजा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 19 फरवरी 2016 को देशभर में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में सोनम कपूर नीरजा भनोट के किरदार में बहुत शानदार नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर में एक लड़की यानि की नीरजा भनोट की दिलेरी की कहानी को बखूबी दिखाया गया है, जिसकी एक झलक ही आपको भावुक कर देगी। इस फिल्म को फॉक्स स्टार इंडिया प्रोड्यूस कर रही है और उन्होंने ट्वीट कर फिल्म के ट्रेलर को भी पोस्ट किया है।

मुंबई के एक थियेटर में नीरजा के ट्रेलर रिलीजिंग के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट सोनम कपूर , शबाना आजमी के साथ-साथ स्व. नीरजा भनोट के भाई अनिश भनोट और अखिल भनोट भी मौजूद रहे। आपको यह जानकर शायद हैरानी होगी कि इस दौरान खुद सोनम कपूर भी भावुक हो गई थीं। उन्होंने कहा कि पूरी शूटिंग के दौरान वह यह सोचकर तनाव में थीं कि क्या वह इस भूमिका के साथ न्याय कर पा रही हैं या नहीं।

फिल्म ‘नीरजा’ निरजा भनोट की कहानी है। वो नीरजा भनोट जो मॉडलिंग की दुनिया में कामयाबी के बाद एयर होस्टेस बन गई थी। साल 1986 में प्लेन के कराची एयरपोर्ट पर हाईजैक होने के बाद उसने आतंकवादियों से लड़ते हुए 359 लोगों की जान बचाई थी और खुद वह इस जंग में अपनी जान गवां बैठी थीं।

Vidoe Source: https://www.youtube.com

आपको बता दें कि नीरजा भनोट को मरणोपरांत भारत, पाकिस्तान और यूएसए की तरफ से ‘वीरता पुरस्कार’ से भी नवाजा गया है। उनकी जिंदगी में माता-पिता के साथ-साथ बॉयफ्रेंड का भी अहम स्थान था। उनकी जिंदगी के इस पहलू को भी डायरेक्टर राम माधवानी ने फिल्म में दिखाने की बखूबी कोशिश की है। फिल्म में नीरजा भनोट के बॉयफ्रेंड का किरदार जाने माने म्यूजिक कंपोजर शेखर रावजियानी ने निभाया है।

To Top