सोनम कपूर नहीं जाना चाहतीं माता-पिता से दूर

0
394

बी टाउन में काफी लंबे समय से यह चलन चला आया है कि जैसे ही किसी कलाकार को कामयाबी मिलती है वह अपने माता-पिता से अलग होकर अपना आशियाना बनाने की कोशिश में लग जाता है। इस बारे में मसक्कली गर्ल सोनम कपूर का कुछ अलग ही कहना है। उनके मुताबिक जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती वह अपने माता पिता का घर नहीं छोड़ेंगी।

बी-टाउन-को-प्रेम-रतन-धन-पायो-और-नीरजा-जैसी-बड़ीImage Source :http://www.lightscamerabollywood.com/

सोनम ने कहा कि माता-पिता का घर उनके लिए काफी महत्व रखता है और उन्हें किसी अन्य तरह के आशियाने की जरूरत नहीं है। हाल में सोनम को एक इवेंट में स्पॉट किया, जहां उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ही अपने माता-पिता के साथ रहना चाहती हूं। मैं तब तक उनका घर नहीं छोडूंगी जब तक कि मैं शादी ना कर लूं। मुझे घर में होने वाला शोर काफी पसंद है और माता-पिता के साथ रहने से दिल को जो सुकून मिलता है वह अकेले रहने में कभी नहीं मिल पाता। उन्होंने यह भी बताया कि उनके माता-पिता उन पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं लगाते। उन्हें जब जितनी आजादी चाहिए होती है वह मुझे देते हैं।

बी टाउन को प्रेम रतन धन पायो और नीरजा जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी सोनम की सोच पहले जैसी ही है। उनकी यह बात सराहनीय है। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने घर वालों से अलग रहती हैं। इनमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा का नाम आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here