_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सोमनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी !

सोमनाथ मंदिर हमेशा ही अपने उत्थान-पतन के लिये इतिहास का प्रतीक बनते आया है। जिसका जीर्णोंधार बार-बार होता रहा है। अभी हाल ही में मिली, इस धमकी ने फिर एक बार सबको हिलाकर रख दिया है। खबर मिली है कि मंदिर ट्रस्ट के नाम खत मिला है जो गुजराती मे लिखा गया है। जिस पर सोमनाथ मंदिर को बम से उड़ा देने की धमकी दी गयी है। खबर मिलते ही सुरक्षा एजेसियों द्वारा हाईएलर्ट कर दिया गया है और पूरे मंदिर की तलाशी ली जा रही है पर अभी तक ऐसे कोई सुराख हासिल नही किये जा सके है। पुलिस बल ने पूरे मंदिर और आस-पास की जगहों पर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम कर दिये है।

Somnath mandir nightImage Source: http://holidaysat.com/

सूत्रों से पता चला है कि यह धमकी से भरा पत्र इंडियन मुजाहिदीन के नाम से लिखा गया है। जिसमें लिखा है कि हम जल्द ही मंदिर को बम से उड़ा देगें।

To Top