_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/watch-this-thrilling-video/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अनोखी घटना – जमीन फाड़ कर निकल रहें हैं सांप, घर वाले हुए परेशान

Snakes found wandering here and there suddenly

सांपों के बारे में बहुत सी घटनाएं आपने पढ़ी ही होंगी, पर क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी एक घर में जमीन फाड़कर सांप निकल रहे हों? यदि नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में जानकारी दे रहें हैं जिसमें बहुत से सांप जमीन फाड़कर घर के अंदर से अचानक ही निकलने लगे हैं, जिसके कारण घर में रहने वाले लोग भी परेशान हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना है मध्य प्रदेश के सागर में स्थित मकरोनिया के दुर्गानगर कॉलोनी की।

Snakes-found-wandering-here-and-there-suddenlyimage source:

यहां के निवासी लाइनमैन लालसिंह के घर में सुबह अचानक ही सांप के छोटे-छोटे बच्चे जमीन एक नीचे से निकल कर फर्श के ऊपर आ गए और इस दृश्य को देखकर घर के सभी लोग हैरान हो गए।

इसके अलावा कुछ सांप के बच्चे अन्य स्थानों पर भी मिले। सांपों के बच्चे का एकाएक घर में निकलना लोगों के लिए एक डर विषय बन गया है, इसलिए अकील बाबा को बुलाया गया, जो कि सांप पकड़ने में माहिर रहें हैं।

अकील बाबा ने करीब आधा घंटे की मेहनत के बाद में सांपों के बच्चों को पकड़ कर एक जार में डाल दिया पर अपने साथ ले गए। अकील बाबा ने कुछ सावधानियां भी बताई, क्योंकि बरसात का मौसम आने वाला है और इन दिनों सांप अपने बिलों से बाहर आ जाते हैं और यह समय उनके प्रजनन का है, इसलिए अकील बाबा ने इस मौसम में सांपों से बचने के लिए कुछ सावधानियां भी बताई। इस प्रकार से लालसिंह के घर से सांपों के बच्चे तो अकील बाबा ने पकड़ ही लिए पर वह उन्हें आगे के लिए सावधान भी कर गए हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics