_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

असहनशीलता पर दिए बयान पर शाहरुख़ खान ने मांगी माफ़ी

कुछ समय पहले अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख़ खान ने बयान दिया था कि देश का माहौल ख़राब है। उनके इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था। कई लोगों ने उनकी बात का विरोध भी किया। इस बारे में बीजेपी नेताओं ने तो शाहरुख को पाकिस्तान का एजेंट तक कह डाला था। जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था, लेकिन अब शाहरुख़ खान ने अपने बयान पर देश की जनता से माफ़ी मांगी है।

उन्होंने कहा कि देश का माहौल बिल्कुल ठीक है। उनके पुराने बयान का गलत मतलब निकाला गया था। शाहरुख़ ने यह भी कहा कि मेरे साथ किसी ने इनटॉलरेंस नहीं किया है। मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं बोला। कुछ लोग कहेंगे कि मेरी फिल्म आ रही है इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। भारत में सब कुछ सही है। देश में कहीं असहनशीलता नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ये ना समझा जाए कि वो अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ की रिलीज के दिन पास आने की वजह से माफी मांग रहे हैं। यह सब बातें उन्होंने एक न्यूज़ चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान कहीं। शाहरुख़ को उम्मीद है कि अगर देश में किसी को उनकी बातों से तकलीफ पहुंची हो, तो वह उन्हें माफ़ कर दे।

Most Popular

To Top