_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

2015 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गईं सनी लियोनी

गूगल सर्च इंजन ने इस साल की अपनी सर्च लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में देश के मशहूर लोगों को उनकी लोकप्रियता के मुताबिक जगह मिली है। मतलब इस लिस्ट में उन लोगों का नाम है जिन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है। इस सर्च लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी पछाड़ कर सनी लियोनी ने नंबर एक पर जगह बनाई है। सनी लियोनी साल 2015 की सबसे ज्यादा सर्च की जानें वाली शख्सियत बन गई हैं।

सलमान खान, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसी हस्तियों को पीछे छोड़कर सनी लियोनी ने यह जगह प्राप्त की है। इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं सलमान खान, जो इस साल अपने हिट एंड रन केस की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रहे। इसके अलावा तीसरे नंबर पर पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम सबसे ज्यादा सर्च किए गए।

sunny-leone1Image Source; http://www.hdwallpapers.in/

साल 2015 के आखिर में याहू व ट्विटर के बाद दुनिया के नंबर वन सर्च इंजन गूगल ने भी अपनी लिस्ट जारी की है। जिसमें इस साल सबसे अधिक सर्च किए गए लोगों, ब्रांड और फिल्मों की जानकारी दी है।

Most Popular

To Top