_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/ball-of-fire-appeared-in-sky-people-believed-it-to-be-an-ufo-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दिल्ली के यमुना एक्सप्रेस हाइवे पर धुंध के चलते 24 वाहन आपस में भिड़े, देखिए वीडियो

severe accident due to delhi smog happened at yamuna expressway cover

राजधानी दिल्ली में मंगलवार सुबह से गहरी धुंध की चादर छाई हुई हैं, जिसके कारण यातायात भी प्रभावित हुआ हैं। हाल ही में इस धुंध के कारण दिल्ली के यमुना एक्सप्रैस हाइवे पर 24 वाहन आपस में टकराने से दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जैसा की आप देख ही रहें हैं कि पिछले 2 दिन से लगातार दिल्ली तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में भारी धुंध छा रखी हैं।

इस धुंध के कारण सड़कों पर विजिबिलिटी काफी कम हो गई हैं। जिसके चलते आज सुबह दिल्ली के पास यमुना एक्सप्रेस हाईवे पर 24 वाहन आपस में टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गए। धुंध के कारण हुई इस दुर्घटना में वाहनों में सवार कई लोग घायल हो गए। इस दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुए एक ट्रक के चालक को लोगों ने कड़ी मुशक्कत के बाद बाहर निकाला। ड्राइवर तथा अन्य घायलों को पास के प्राथमिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई।

severe accident due to delhi smog happened at yamuna expresswayimage source:

विषाक्त धुंध का असर –

प्रतिवर्ष दिल्ली पर छाने वाली इस विषाक्त धुंध को सबसे खतरनाक माना जाता हैं। आपको बता दें कि इस दिनों धुंध के कारण वायु गुणवत्ता सूचकांक 451 तक पहुंच गया हैं। इस मामले में स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना हैं कि हवा में कार्बन के कणों का स्तर 100 से नीचे रहना चाहिए तथा यह स्केल पर 500 से अधिक नहीं बढ़ना चाहिए।

वर्तमान स्थिति को देखते हुए दिल्ली सरकार ने रविवार तक स्कूलों को बंद करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने बच्चों तथा बूढ़ो के लिए स्वास्थ्य सलाह जारी की हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सुबह मॉर्निंग और शाम को वॉक न करने की सलाह दी हैं। उन्होंने कहा कि यह एक स्थिति गंभीर संकट के जैसी हैं।

video source:

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt