_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body/know-why-meghnads-head-was-laughing-even-after-being-separated-from-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

तीन आंखों तथा 2 मुंह वाली यह बिल्ली बन गई है इंटरनेट संसेशन, आप देखे तस्वीरें

Sensational pictures of a cat with 3 eyes and 2 mouths cover

बिल्लियां तो यकीनन आपने बहुत सी देखीं होंगी, पर क्या आपने किसी ऐसी बिल्ली को देखा है जिसकी 3 आंखें तथा 2 मुंह हो। यदि नहीं तो आज हम आपको एक ऐसी ही बिल्ली के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। इस बिल्ली को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें आते ही तेजी से वायरल हुई। इसकी तस्वीरों पर लोग अपने अपने विचार भी दे रहें हैं।

Sensational pictures of a cat with 3 eyes and 2 mouths 1image source:

3 आंखों तथा 2 मुंह वाली यह बिल्ली ऑस्‍ट्रेलिया में 12 दिसंबर को जन्मी है। भूरी धारियों वाली इस बिल्ली का नाम “बैट्टी बी” है। अपनी 3 आंखें तथा 2 मुंह के कारण लोगों में इसको देखने की कौतूहल बन गई है। इसके बारे में सबसे खास बात यह है कि इस प्रकार के अजीबोगरीब जंतु ज्यादा समय तक जीवित नहीं रह पाते हैं पर यह अभी तक स्वस्थ है।

बिल्ली बनी इंटरनेट संसेशन

Sensational pictures of a cat with 3 eyes and 2 mouths 2image source:

सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें आने के बाद यह इंटरनेट संसेशन बन गई। इस बिल्ली की तस्वीरों को खूब शेयर किया गया तथा इसका वीडियो भी खूब देखा गया। इसकी देखरेख करने वालों ने बताया कि इसे ट्यूब की सहायता से भोजन कराया जाता है। इसको पालना किसी भी सामान्य बिल्ली को पालने से ज्यादा मुश्किल है। इसके चिकित्‍सकों का कहना है कि उन्होंने उसकी काफी संजीदगी से देखभाल की है तथा उसको बहुत मेहनत से पाला है।

Most Popular

To Top