_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/thief-came-to-temple-to-rob-was-caught-by-god-and-sent-to-jail/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/watch-the-pictures-of-the-worlds-biggest-mosquito/mosquito-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/5f170f5a9cf84732c990a972396c0523/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘परवरिश – कुछ खट्टी, कुछ मीठी’ की आशिका के देखने को मिल रहे है अब कई रंग

अभी हाल ही में रिलिज हुई ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म में सलमान खान के साथ काम कर चुकीं चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा को काफी सराहा गया। इसके बाद टींवी का एक ओर चमकता सितारा अपने सपनों को साकार करने के लिये सलमान खान के साथ उतर रहा है। जीं हां हम बात कर रहे है सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली लड़की आशिका की। जिन्होने अपने कैरियर की शुरूआत मात्र 9 वर्ष की उम्र से ही कर दी थी। इनका पहला टी.वी शो था ‘मीरा’। उसके बाद क्राइम सीरिज ‘गुमराह’ और आखिरी शो ‘परवरिश – कुछ खट्टी, कुछ मीठी’ में इन्होने अपनी खास भूमिका निभाई। आशिका इन दिनों काम करने में काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

Aashika-Bhatia

 

सलमान की बात करते हुये कहती हैं कि सलमान खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ साथ वो एक अच्छे इसांन है। सलमान के साथ डेब्यू का रोल करने में आशिका अपने आपको खुशकिस्मत समझती है।उन्होने बाताया कि उन्हे एक सीनीयर एक्टर से काफी कुछ सीखने को मिला है, जो उनके लिये बहुत बड़ी बात है। हम यहां आपको बता दे कि आशिका गुजरात की रहने वाली है और इस समय वह 11वी कक्षा की छात्रा हैं।

To Top