बाहुबली का दूसरा पार्ट 2017 में होगा रिलीज

साल 2015 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली को सभी लोगों ने इतना पसंद किया था कि इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 600 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म के आखिरी में बहुबली के मरने से लोग काफी नराज हुए थे। हर कोई बस यही जानना चाहता था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इसी का जवाब देने के लिये इस फिल्म का दूसरा भाग तैयार किया जाना था, जो 2016 तक रिलीज होने वाला था। जिससे इस फिल्म के प्रशंसकों को काफी खुशी मिलने वाली थी, लेकिन अब उनके लिए बैड न्यूज़ है। जो लोग बाहुबली के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे उनके लिए यह खबर उनके नए साल के उत्साह को कम कर सकती है। ख़बरों की मानें तो बाहुबली 2 अब साल 2016 में नहीं बल्कि 2017 में रिलीज़ होगी।

Video Source: https://www.youtube.com

बताया जा रहा है कि नया साल आने में अब कुछ ही समय बचा है। अभी बाहुबली-2 की शूटिंग पूरी तरह से बाकी है। ख़बरों के मुताबिक फिल्म का कुछ हिस्सा ही अभी तक शूट हुआ है और फिल्म की बाकी शूटिंग चल रही है, जिसे पूरा होने में काफी वक़्त लगेगा।

शूटिंग के बाद फिल्म के VFX का काम शुरू होगा। साथ ही फिल्म की एडिटिंग और डबिंग में भी काफी वक़्त लग जायेगा। ऐसे में फिल्म को 2016 के शुरूआत में रिलीज़ करना तो नामुमकिन ही है। वहीं, लोगों का उत्साह देखकर लग रहा है कि जिस प्रकार से बाहुबली के पहले पार्ट को सराहा गया था उसी तरह से इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी अपने पुराने रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए आगे बढ़ेगा।

To Top