अगले साल सनी देओल बेटे के लिए करेंगे फिल्म का निर्माण

0
642

बॉलीवुड में जल्द ही देओल परिवार के नई पीढ़ी दिखाई देने वाली हैं। इस पीढ़ी के लिए देओल परिवार पूरी तैयारी कर रहा है।इन नए हीरो की एंट्री अगले साल की जाएगी। फिलहाल फिल्म की स्टोरी और सभी पहलुओं पर यह परिवार बारीकी से गौर कर रहा है।

karan 7image souce : https://pbs.twimg.com

धमेंद्र के बेटे सनी देओल के दोनों बेटों ने बॉलीवुड में दिलचस्पी दिखाई है। सनी देओल के दो बेटे करण और राजवीर को फिल्मी दुनिया पसंद आई है। इसके लिए खुद सनी देओल भी संजीदा हैं। वह खुद उनके कैरियर को लांच करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार सनी ने कहा है कि वह अगले वर्ष अपने 23 वर्षीय बड़े बेटे करण की पहली फिल्म का निर्देशन करेंगे। इसके बाद उनके दूसरे बेटे राजवीर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करेंगे।

suuny 8image souce : http://images.mid-day.com

सनी देओल अपने बड़े बेटे करण को अगले वर्ष लांच करेंगे, क्योंकि तब तक वह 24 वर्ष के हो जाएंगे। इनके लिए सनी देओल खुद फिल्म का निर्देशन करेंगे। अपनी अगली फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ के बारे में सनी ने बताया कि यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म सनी देओल ने ही लिखी और निर्देशित की है। यह 1990 की सुपरहिट फिल्म ‘घायल’ का सिक्वल है। यह फिल्म अगले साल 15 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद वह अपने बेटे के कैरियर लांच पर पूरा ध्यान देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here