_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/you-all-will-get-shocked-seeing-this-indian-version-of-spiderman/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/keep-these-things-beside-you-while-sleeping/1w/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

साइना के लिए फिट किरदार की खोज खत्म

बॉलीवुड में तारे जमीं पर जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक अमोल गुप्ते साइना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म में साइना की जिदंगी के सभी पहलुओं को उजागर किया जाएगा। उनके बैटमिंटन क्षेत्र में आने से पहले की मुश्किलों और अन्य कई प्रतियोगिताओं को रोचक ढंग से रखा जाएगा। फिलहाल इस फिल्म के लिए दो अभिनेत्रियों के नाम ही आगे हैं। जिनमें दीपिका पादुकोण को यह रोल ऑफर किया जा सकता है।

आने वाले दिनों में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अमोल गुप्ते बैटमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए अभी शूटिंग का कार्यक्रम तय नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जा सकती है। इस फिल्म के लिए सबसे ऊपर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का नाम है। निर्देशक के मुताबिक यह फिल्म अन्य बायोपिक फिल्मों के मुकाबले बेहद अलग होगी। दोनों ही हीराइनों में से दीपिका का नाम आगे है। इसकी बड़ी वजह यह भी है कि दीपिका इसी खेल के फैमिली बैकग्राउंड से हैं। इसलिए जल्द ही इस किरदार में दीपिका नजर आ सकती हैं।

Most Popular

To Top