ऐसी गर्लफ्रेंड से करें तौबा!

0
418

आप हर खामी को ताक पर रख कर अपने पार्टनर को जीवन साथी बनाते हो, क्योंकि किसी ने सही कहा है कि प्यार अंधा होता है। इसी के चलते आप अपने पार्टनर की कई आदतों को नजरअंदाज कर जाते हैं। आदतें, विचार और सोच ना मिलने की वजह से आपके बीच दूरियां आती हैं। क्या आपको इन सब के बीच ऐसा लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड कुछ अलग तरीके का स्वभाव या रियेक्ट करती है? क्या वो आपसे बिना किसी बात के बहस या लड़ाई करती है तो समझ लीजिए कि आपकी गर्लफ्रेंड के संग कुछ तो गड़बड़ है। जानिए ऐसी कुछ और हरकतों केबारे में और अभी से हो जाइए अलर्ट…

1-बिना सोचे समझे कहीं भी झगड़ा करना- अगर आपकी पार्टनर बिना किसी बात पर पब्लिक प्लेस पर झगड़ा करने लग जाती हैं तो समझ लीजिए आप खतरे में हैं क्योंकि इससे आपकी रेपो खराब होती है। जो लड़कियां ज्यादा झगड़ा या जोर-जोर से बोलती हैं उनका व्यवहार सही नहीं होता।

iStock_000041726524SmallImage Source :http://www.susanblackburn.com/

2- एकदम मूड का बदल जाना- अगर आपकी पार्टनर का कभी मूड का पता नहीं चलता है, आपकी गर्लफ्रेंड का अच्छा खासा मूड होने पर अचानक वो एकदम से खराब हो जाता है तो समझ लीजिए वो दिमाग से कुछ खाली है।

3- बात-बात पर झूठ बोलना- एक छोटे झूठ से भी अच्छे-अच्छे रिश्तों में दरार आ जाती है, लेकिन कुछ गर्लफ्रेंड ऐसी होती हैं जिनकी बात-बात पर झूठ बोलने की आदत होती है। तो समझ लें कि वो आपसे कुछ ना कुछ छुपा रही है।

4- पिछले रिलेशनशिप के बारे में चर्चा करना- किसी-किसी लड़की की पिछले रिश्ते के बारे में बार-बार चर्चा करना आदत में शामिल होता है। मना करने के बावजूद वो फिर भी उसी मुद्दे पर चर्चा करती है तो समझ लें वो अपने पहले रिश्ते को भूल नहीं पाई है। इस रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर होगा।

07105196Image Source :http://www.mamochka55.ru/

5- बार-बार मैसेज करना- अगर आपकी पार्टनर बार-बार आपको कॉल या मैसेज कर के परेशान करती है, इस आदत से आप बहुत दुखी हैं और मना करने के बावजूद भी वो रुकने का नाम नहीं लेती है। जिसकी वजह से आप पर प्रभाव पड़ रहा है तो समझ जाइए कि इस रिश्ते का खत्म करने का समय आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here