_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/a-beach-formed-in-the-shape-of-om-naturally/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-woman-murdered-her-husband-and-kept-on-sleeping-for-2-days/this-woman-murdered-her-husband-and-kept-on-sleeping-for-2-days-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा कपिल शर्मा का स्टैच्यू

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। प्रधानमंत्री मोदी के बाद अब कपिल शर्मा को भी आप लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में भारत की शान बढ़ाते हुए देख सकेंगे। कपिल टीवी इंडस्ट्री की पहली ऐसी शख्सियत बनने जा रहे हैं जिनकी प्रतिमा मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाई जा रही है। अभी हाल ही में देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इतनी बड़ी उपलब्धि तो कपिल शर्मा के लिए फक्र की बात है।

खबरों की मानें तो हाल ही में कपिल ने इस सिलसिले में मैडम तुसाद म्यूजियम के आर्टिस्ट टीम से चर्चा की है और उनके साथ उनकी काफी लंबी बातचीत भी चली। शायद आने वाले 4-5 महीने के अंदर ही ये स्टैच्यू बनकर तैयार भी हो जाए।

कपिल शर्मा केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी कॉमेडी को लेकर काफी मशहूर हैं। कलर्स पर उनका कार्यक्रम घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुका था। हालांकि फिलहाल ये शो बंद हो चुका है, लेकिन कपिल शर्मा के लिए लोगों का प्यार आज भी जिंदा है। बहुत जल्द वो अपनी नई कॉमेडी सीरिज सोनी पर लेकर आ रहे हैं, जिसकी घोषणा उन्होंने कर दी है। इसका प्रोमो भी टीवी पर प्रसारित हो चुका है।

kapilImage Source: http://ste.india.com/

आपको बता दें कि मैडम तुसाद में इससे पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, किंग खान शाहरुख खान, रितिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, करीना, माधुरी, कटरीना, सचिन तेंदुलकर जैसी भारतीय हस्तियों की वैक्स स्टैच्यू लगाई जा चुकी है। मैडम तुसाद म्यूजियम की स्थापना 1836 में लंदन में हुई थी और फिलहाल 20 शहरों में इसकी ब्रांच है। सबसे खास बात यह है कि यह म्यूजियम जल्द ही देश की राजधानी दिल्ली में भी खुलने वाला है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics