_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

करोड़ों कमाने वाले सलमान खान टोल टैक्स दिए बिना ही आगे बढ़े

सलमान खान बॉलीवुड के एक कामयाब अभिनेता हैं। उनकी कमाई करोड़ों में है, लेकिन अपनी हर फिल्म के लिए एक मोटी रकम चार्ज करने वाले सलमान खान बिना टोल टैक्स भरे ही अपनी गाड़ी लेकर आगे बढ़ गए। बात शुक्रवार शाम की है, जब सलमान अपनी आनी वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग पूरी कर के करीब पौने छह बजे एनएच-58 के सिवाया में वेस्टर्न टोल प्लाज़ा से गुज़र रहे थे। इस दौरान उनके साथ दर्जनों गाड़ियों का काफिला था। लेकिन किसी ने भी टोल टैक्स नहीं भरा और सभी गाड़ियां आगे बढ़ गईं। टोल टैक्स का किराया केवल 75 रुपए था, जो सलमान की कमाई के आगे कुछ भी नहीं है।

बताया जा रहा है कि सलमान अपने काफिले के साथ सिवाया टोल प्लाज़ा पर शुक्रवार करीब पौने छह बजे पहुंचे थे। वह एक सफ़ेद मर्सडीज़ कार में सवार थे और उन्होंने ग्रे कलर की टी शर्ट पहनी हुई थी। वह सामने की सीट पर बैठे थे। उस वक्त टोल प्लाज़ा पर गाड़ियों की एक लम्बी कतार लगी हुई थी। सलमान के काफिले के मार्ग रक्षण का काम मुज़फ्फरनगर के सीओ व इंस्पेक्टर कर रहे थे। जैसे ही सलमान अपने काफिले के साथ लेन नंबर 12 पर पहुंचे, उस लेन के बैरियर्स को हटाकर गाड़ियों को आगे की तरफ बढ़ा दिया गया।

salman-khan-2_1461340140Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

पुलिस व सुरक्षाकर्मियों ने खाली करवाई थी लेन

सलमान खान के साथ जितनी भी गाड़ियां थीं उनके लिए पुलिसकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों ने टोल लेन खाली करवाई थीं। सलमान के साथ दर्जन भर के करीब गाड़ियां थीं लेकिन किसी के द्वारा भी टोल टैक्स का भुगतान नहीं किया गया। जब मीडिया ने सलमान की फोटो लेनी चाही तो उन्होंने इशारे से सबको मना कर दिया।

इस बारे में टोल प्लाज़ा के अधिकारी बृजेश सिंह बताते हैं कि उन्हें पहले से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी कि यहां से वीआईपी गुज़रने वाले हैं। अचानक ही पुलिस फ़ोर्स के साथ ये सभी गाड़ियां आई और वहां से गुज़र गई।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt