_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/thief-came-to-temple-to-rob-was-caught-by-god-and-sent-to-jail/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/watch-the-pictures-of-the-worlds-biggest-mosquito/mosquito-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/5f170f5a9cf84732c990a972396c0523/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ऐश्वर्या की ‘बाजीराव मस्तानी’ छोड़ने के बजह बने सलमान खान

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ जिसमे रणवीर सिंह और दीपीका पादुकोण काम कर रहे है शुरू से ही काफी सुर्खियों में रही है। कभी कहानी को लेकर तो कभी स्टार कास्ट के लिये क्योकि बाजीराव मस्तानी में मस्तानी का रोल पहले ऐश्वर्या करने वाली थी लेकिन, बाद में उन्होनें इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

Bajirao MastaniImage Source: http://i1.whatsmovingindia.com/

सलमान की कामयाबी का सितारा जितना बुलदियों को छू रहा है। उतना ही किस्मत का सितारा उनको हमेशा नीचा दिखाने पर तुला हुआ है। आखिर हो क्या रहा है सलमान भाई के साथ। अभी हाल ही मै आमीर खान के द्वारा बोले शब्दों ने सलमान खान को हिला कर ही रख दिया था। अब दूसरा झटका दे दिया ऐशवर्या राय बच्चन ने। एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या और सलमान खान के प्यार के चर्चे हर जगह हुआ करते थे और कहा तो यहां तक भी जाता है कि ऐश्वर्या को फिल्मों में कामयाबी दिलाने में भी सलमान खान का ही हाथ रहा है।

bajirao mastani 1Image Source: https://i.ytimg.com

पर धन्यवाद देना तो दूर रहा,ऐश्वर्या ने तो उनके साथ काम करने से ही मना कर दिया। आज ऐसा क्या हुआ कि वो सलमान से ऐश्वर्या इतनी नफरत करने लगी, कि उनके द्वारा साइन की हुई फिल्मों को ही ठुकरा दिया। जी हां एक इंटरव्यू में एक ऐश्वर्या ने इस बात का खुलासा किया है। जब उनसे इस फिल्म को छोडने पर सवाल किया जा रहा था तो उन्होनें बताया कि जिस एक्टर को आपोजिट कास्ट किया गया था उसके साथ काम करने में वो कम्फटर्बेल नही थी। उनका पूरा इशारा सलमान खान पर था। और फिर बाद में इस बात का खुलासा करते हुये ऐश्वर्या ने साफ कह दिया कि वो कभी सलमान खान के साथ काम नही करेगीं। हांलाकि हमारे सल्लू भाई का नजरिया कभी भी किसी हिरोइन को प्रति ऐसा नही रहा है। खैर, इस फिल्म को छोड़ने के बाद ऐश्वर्या जज्बा के प्रमोशन में जुट चुकी है। देखते है आगे क्या होता है।

To Top