_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/special-tips-of-beetle-nut-to-resolve-your-problems/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/water-growing-in-this-tree-in-place-of-fruits-and-flowers/water-tree1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बिग बॉस सीजन9 के शो में पाकिस्तानी हिरोइन बीना मलिक के बाद अब साशा का जलवा

जैसे-जैसे “बिग बॉस सीजन 9” की तारीख नजदीक आ रही है। लोगों की उत्सुकताऐं और भी बढ़ती जा रही है ये जानने के लिये, कि अब कौन सा नया प्रतिभागी सम्मलित होने जा रहा है। बिग बॉस के घर के अंदर। जैसा कि आप जानते है कि इस बार के शो को ‘बिग बॉस डबल ट्रवल’ का नाम देकर ही सबको आश्चर्य में डाल दिया है।

 Sasha Agha4Image Source: http://www.wallpaperseries.com/

जिससे अब लगने लगा है कि इस बार के शो में कुछ हटकर ही होने वाला है। इस शो में कौन-कौन प्रवेश कर रहा है उसकी लिस्ट तो आप जान ही चुके है। पर अब नया और कौन आ रहा है। इसके लिये आप अपने कान और आंख खुली रखिये। जी हां.. अरे भई पढ़ने के लिये।

big bossImage Source: http://images.biggboss9.in/

अपने हुस्न का जलवा दिखाने वाली साशा जो फिल्मों में अपने बोल्ड सीन के नाम से जानी जाती है।

Sasha Agha2Image Source: http://media.santabanta.com/

अब वह अपना जलवा बिग बॉस सीजन9 में दिखाने वाली है। साशा भारतीय फिल्म अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी है। सलमा आगा ने पाकिस्तानी के स्कवैश खिलाड़ी रहमत खान से शादी की थी। कहा जाता है कि साशा आगा से बिग बॉस में आने के लिये संपर्क किया गया था। पर इसका जबाब क्या रहा यह अभी गोपनीय रखा गया है।

Sasha Agha1Image Source: http://media2.intoday.in/

साशा अपने हुस्न के जलवे कितने बिखेर सकती है ये तो देखने के बाद ही सभी को मालूम होगा। खैर बिग बॉस के लिये वो एक अच्छी प्रतिभागी सिद्ध हो सकती है। बिग बॉस के 9वें सीजन को सलमान खान ही होस्ट कर रहे है।

Sasha Agha3Image Source: http://www.popbluster.com/

 

Most Popular

To Top