सेल्समेन बना एक ही झटके में हजारपति से अरबपति

कहते है किस्मत कभी एक जैसी नहीं होती। कभी रंक को राजा बना देती है तो कभी राजा को रंक। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला एक सेल्स मेन के साथ जिसके एकाउंट में ज्यादातर 1000 रूपये से कम की ही राशि रहा करती थी। पर अचानक उसके एकांउट में आई दौलत ने उसे एक ही रात में मालामाल कर दिया। उसके एकांउट में हजारों, लाखों, करोड़ो की ही नहीं बल्कि अरबों की दौलत आ गई। अब वो अरबपति बन चुका था।

बताया जाता है कि कम्प्यूटर शोरूम में एक सेल्समेन के रूप में काम करने वाला रवि अपने एंकाउट से कुछ पैसा निकालने के लिए पहुंचा। बार-बार निकालने के बाद भी पैसा नहीं निकला, तो वो बैंक के अफसरों के पास शिकायत करने जा पंहुचा। उन्होंने उसे पासबुक अपडेट कराने की सलाह दी। जब पासबुक अपडेट हुआ तो इसके एकांउट में 800 रूपये नहीं बल्कि 99करोड़ 99 लाख 98हजार 300 रूपये का बैलेंस आया। इतनी बड़ी रकम को पढ़ते ही जैसे रवि के होश ही उड़ गये। रवि नें इस बारे में ब्रांच प्रबंधन से शिकायत की और पैसे के विषय में जानकारी मांगी तो इसका जवाब देने में बैंक प्रबंधन भी खामोश हो गया।

रवि के अनुसार यह पैसा ब्लैकमनी का होने के कारण बैंक प्रबंधन खामोश है और उसे इस एकाउंट को छेड़ने की बात कर रहा है। खैर इस समय उसके एकाउंट में मात्र 1695 रुपये ही दिख रहे है। रवि अब इस मामले को पुलिस के पास ले जा रहा है।

To Top