_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/a-child-born-from-the-womb-of-a-dead-woman-four-months-back/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-child-born-from-the-womb-of-a-dead-woman-four-months-back/dead-mother-give-birth-to-child1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कमजोर जनरल नॉलेज ने श्रीसंत को किया क्लीन-बोल्ड!

वाणी पर संयम और जांच-परख कर बोलना किसी इंसान को संजीदा व्यक्तियों की सूची में ला खड़ा करता है। इसीलिए कहते हैं कि जब भी बोलें, सोच-समझकर कर बोलें। ख़ासकर जब आपकी गणना सेलिब्रिटी में होती हो। आज के दौर में सोशल मीडिया को तिल का ताड़ बनाते देर नहीं लगती और वजह-बेवजह किसी का माख़ौल उड़ जाता है।

ऐसा ही कुछ हुआ अपनी स्विंग गेंदबाज़ी के लिए विख्यात पूर्व क्रिकेटर और तिरुअनंतपुरम से भाजपा के प्रत्याशी एस. श्रीसंत के साथ।

sreesanth--stroy_647_032316011045Image Source :http://media2.intoday.in/

दरअसल श्रीसंत ने  अपने एक ट्वीट में

केरल को जो कि एक संवैधानिक राज्य है उसे एक शहर बता दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि केरल में विकास की दृष्टि से परिवर्तन की आवश्यकता है और इस बार वह परिवर्तन होकर रहेगा। यदि हम साथ मिलकर और एकजुट होकर सजग रहें तो केरल विश्व का सबसे बेहतरीन शहर बन सकता है।

बस फिर क्या था, ट्विटर पर लोगों ने श्रीसंत को अपना भौगोलिक और सामान्य ज्ञान बढ़ाने तक की नसीहत दे डाली। सोशल मीडिया पर श्रीसंत का खूब मजाक उड़ा।

sreesanth-tweetImage Source :http://indianexpress.com/

तो श्रीसंत जी! ज़रा संभल के ये पब्लिक है जो सब  जानती है। आपकी आउटस्विंगर-इनस्विंगर हर तरह की गेंदों की परख है इनको। क्रिकेट और डांस दोनों ही में कामयाबी आपसे बेवफाई कर गई अब सियासत के लिए तो आप वफादार रहिये।

 

Most Popular

To Top