_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-there-are-7-days-in-a-week/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मस्तीजादे के मेकर्स से नाराज़ हुए रितेश देशमुख

बॉलीवुड में इस साल रिलीज़ होने वाली मस्तीज़ादे एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के मेकर्स ने भले ही सनी लियोनी से अपनी फिल्म में बोल्डनेस का तड़का लगवाया हो, लेकिन उन्होंने रितेश देशमुख को नाराज़ कर दिया है। दरअसल रितेश देशमुख ने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने एक आईटम सांग और दो सींस किये हैं। मस्तीजादे के मेकर्स उनके द्वारा किये सींस का इस्तेमाल फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार कर रहे हैं। उन्हें इस फिल्म के प्रमोशन से बार-बार जोड़ा जा रहा है, यह कॉन्ट्रैक्ट के विरुद्ध है।

riteish-april-24

इस बारे में ट्विटर पर उन्होंने अपनी नाराज़गी भी जाहिर की। उन्होंने लिखा है कि मस्तीजादे के मेकर्स ने उनके साथ किया कॉन्ट्रैक्ट और उनका भरोसा दोनों तोड़े हैं। उन्होंने यह भी लिखा है कि प्लीज फिल्म के मेकर्स दोनों के बीच हुए फिल्म के एग्रीमेंट की इज़्ज़त रखें। उनका यह काम निराशाजनक है।

Most Popular

To Top