_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-these-simple-uses-of-peacock-feather-to-bring-happiness-and-prosperity-to-home/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

आलू की फैक्ट्री के बाद अब राहुल गांधी यूपी में लगवाएंगे “आम की फैक्ट्री”, देखिये वीडियो

राहुल गांधी

 

राहुल गांधी को सभी जानते ही हैं। राहुल गांधी का एक वीडियो वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे “आम की फैक्ट्री” लगवाने की बात कर रहें हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो चुनाव प्रचार के दौर का है। उस समय वे उत्तर प्रदेश में आये थे और भाषण के दौरान उन्होंने लोगों से कई वायदे भी किये थे। इनमें “आलू की फैक्ट्री” लगाने का वायदा उन्होंने अपने एक अन्य भाषण में पहले ही किया था पर जब राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में आये तो उन्होंने यहां “आम की फैक्ट्री” लगाने की बात कर लोगों को चौका दिया। राहुल गांधी ने कहा की “यहां हम आम के आचार की फैक्ट्री लगवाएंगे और यहां से आम का आचार सीधा एयरपोर्ट जायेगा तथा वहां से अमेरिका।”, ये वीडियो वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है। आप भी देखिये इस वीडियो को।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मनोरंजन करना है। इसमें मौजूद नाम, संस्था और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं है। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक है। अगर इससे कोई आहत होता है तो हमें बेहद खेद हैं।

Video Source: 

Most Popular

To Top