_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फिल्म में एक्टिंग करती नजर आएंगी अब “राधे मां”

 

आज के समय में राधे मां को कौन नहीं जानता है, विवादों से उनका गहरा नाता रहा है, पर अब राधे मां अपनी भक्ति की दुनिया को छोड़ कर आपको एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी। बता दें कि एक वेब सीरीज के जरिए राधे मां अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी। आपको हम यह भी बता दें कि राधे मां की इस फिल्म का नाम ‘नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच’ हो होगा। इस फिल्म में वह लीड रोल निभा रहें अभिनेता की मार्गदर्शक के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म में उन्हें अपने असल रूप को ही प्रदर्शित करना है।

Image Source:

‘नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच’ नामक इस सीरीज के प्रोड्यूसर रमन हांडा हैं और उनका कहना है कि वे इस फिल्म के जरिए लोगों को असल राधे मां से मिलवाना चाहते है। रमन बताते हैं कि राधे मां शब्द का वास्तविक अर्थ है “राह दे मां” और इस वेब सीरीज में राधे मां कुछ इस प्रकार का ही रोल निभा रही है, जिसमें वे फिल्म के मुख्य अभिनेता की मार्गदर्शक बन उसको रह दिखा रही हैं। हम आपको यह भी बता दें कि वेब सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह फिल्म राधे मां के बंगले पर ही शूट हो रही है।

To Top