_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/simon-watson-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब प्रियंका चोपड़ा नज़र आएंगी फेमस ऑस्कर अवार्ड्स में

2

अगर आज तक आपने कभी ऑस्कर अवार्ड्स टीवी पर नहीं देखे हैं तो इस बार इस मौके को हाथ से जाने मत दीजिएगा, क्योंकि इस बार ऑस्कर अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा के नाम को बतौर प्रेज़ेंटर शामिल किया गया है। ऑस्कर अवार्ड्स आयोजित करने वाली एकैडमी ने ट्विटर पर इस अवार्ड फंक्शन में आने वाली हस्तियों के नाम जारी किये हैं। यह भारतीयों के लिए ख़ुशी की बात है कि इस लिस्ट में इस बार प्रियंका चोपड़ा के नाम को भी शामिल किया गया है।

भारतीय दर्शकों के लिए टीवी पर यह अवॉर्ड 29 फरवरी की सुबह टेलीकास्ट होगा। किसी भारतीय कलाकार के इस अवार्ड का हिस्सा ना होने की वजह से अगर आज तक आप यह अवार्ड्स इसलिए नहीं देखते थे, तो आपकी यह शिकायत इस बार दूर होने वाली है। पहले भी ऐसे बहुत कम मौके हैं जब किसी भारतीय को यह अवॉर्ड मिला हो।

प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ने से इस बार भारतीय दर्शकों को भी इन अवॉर्ड्स का इंतज़ार रहेगा। दरअसल एकैडमी के रेगीनाल्ड हुडलिन और डेविड हिल ने 88वें ऑस्कर में हिस्सा लेने वाले प्रेज़ेंटर्स की एक लिस्ट बनाई है, इस लिस्ट में रीज़ विथरस्पून और जुलियान मूर जैसी बड़ी हस्तियों के साथ प्रियंका का नाम भी शामिल किया गया है। प्रियंका ने इस खबर को सबके साथ ट्विटर पर साझा किया है और वह इससे काफी खुश भी हैं।

1Image Source: http://www.metromirror.com/

पिछले कुछ वक्त से प्रियंका अमेरिका के फेमस टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग में व्यस्त थीं। उनका यह शो काफी हिट भी रहा। इतना ही नहीं इस शो के लिए उन्हें अमेरिका का पीपल्स चॉइस अवार्ड भी मिल चुका है। इस शो में उन्होंने एफबीआई की ट्रेनी एलेक्स पारिश का किरदार निभाया है। आजकल प्रियंका इस शो के दूसरे पार्ट की शूटिंग में बिजी हैं। इससे पहले वह इंटरनेशनल अवार्ड एसएजी में भी दिखी थीं।

Most Popular

To Top