_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/cobra-hid-in-boots-people-got-frightened/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=45051","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकन पत्र, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे किया ट्रॉल

राहुल गांधी

 

देखा जाए तो अब राहुल गांधी के लिए कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनना सिर्फ औपचारिकता ही रह गया है। बीते सोमवार को राहुल ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र भरा था और इसके बाद नेताओं ने उनको शुभकामनाएं देना प्रारंभ कर दिया। वर्तमान समय में कांग्रेस जैसे समय से गुजर रही है उसे देखते हुए किसी के लिए भी पार्टी अध्यक्ष बनना एक कड़ी चुनौती रहेगा। राहुल गांधी इस चुनौती को अपने सिर ले रहें हैं और सभी जिम्मेदारियां उठाने के लिए तैयार हैं। जो कि उनकी एक सशक्त नेता की छवि को दिखाता है, पर बड़ी संख्या ऐसे लोगों भी है जो राहुल को बिल्कुल सीरियस नहीं लेते हैं।

वर्तमान उनके नामांकन के बाद सोशल मीडिया पर उनका लगातार मजाक बनाया जा रहा है। आज हम आपके लिए सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ ऐसी तस्वीरें और ट्वीट्स लाये हैं जिनको देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। ये सभी ट्वीट्स और तस्वीरें राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष के नामांकन पर्चा भरने के बाद लोगों ने उनको ट्रॉल करने के लिए डाली थी।

1 – रमेश वत्स ने लिखा है कि “राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए शुभकामनाएं। मुझे लगता है कि वे इस चुनाव को जीत पाएंगे।”

2 – अभिषेक बच्चन के एक फेक अकाउंट ने भी मजे लेते हुए लिखा “राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष के लिए पर्चा भरना कुछ ऐसा है जैसे उदय चोपड़ा के लिए “धूम” सीरीज की फिल्मों के लिए ऑडिशन देना।

3 – एक ट्विटर हैंडल ने “कांग्रेस अध्यक्ष की रेस” का कैप्शन देकर एक तस्वीर भी शेयर की है। देखिये गौर से।

4 – एक और अन्य ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की गई हैं जिसमें एक अकेला व्यक्ति ही दौड़ता दिखाई पड़ रहा है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है “राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष की चुनावी दौड़ में।”

आपको बता दें कि कांग्रेस 132 साल वर्ष पुरानी पार्टी है और सोनिया गांधी इस पार्टी की सबसे लम्बे समय तक अध्यक्ष रहीं हैं। 1998 से अब तक सोनिया गांधी ही अध्यक्ष पद पर कायम रहीं हैं।

Most Popular

To Top