_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

प्रोग्राम के बाद लेडीज टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी, जानिये आखिर क्यों किया ऐसा

राहुल गांधी

 

राहुल गांधी को भला कौन नहीं जानता। वर्तमान में वह कांग्रेस उपाध्यक्ष के तौर पर पार्टी में कार्यरत हैं। उनके कहे शब्दों और दिए गए बयानों के चलते वह सदैव चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि राहुल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किये जा रहें हैं। आपको बता दें कि राहुल 9 से 11 तारीख तक गुजरात के दौरे पर थे। जब वे छोटा उदयपुर में “सवांद” नामक एक प्रोग्राम में युवाओं से बातचीत कर रहें थे तो उनको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ गया।

राहुल गांधीImage Source:

बिना देखें ही लेडीज टायलेट में कर गए थे प्रवेश –

असल में इस प्रोग्राम के बाद राहुल को टॉयलेट जाने की इच्छा हुई तो कार्यक्रम की समाप्ति के बाद वह टॉयलेट में चले गए। मगक राहुल जिस टायलेट में गए वह एक लेडीज टॉयलेट था। टॉयलेट में प्रवेश करते समय उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया था कि आखिर टॉयलेट लेडीज या जेंट्स।

अंदर जाने के बाद उन्होंने महसूस किया कि वे गलत स्थान पर आ गए हैं जिसके बाद वह जल्दी से बाहर आ गए। कहा जा रहा हैं कि दोनों टॉयलेट पर गुजराती में लेडिज़ और जेंटस लिखा था। गुजराती भाषा समझ न पाने के कारण राहुल यह गलती कर गए। इस घटना के समय वहां उपस्थित फोटोग्राफर्स ने उनकी लेडीज टॉयलेट से निकलते की तस्वीरें ले ली जिसमें वह काफी असहज नजर आ रहें थे।

Most Popular

To Top