महज 50 हजार की धनराशि देकर आप बन सकते हैं इस गांव के मालिक

0
452

आज के दौर में घर बनाना बहुत ज्यादा खर्चीला हो गया है, पर हालही में एक ऐसा ऑफर निकला है जिसके तहत आप मात्र एक घर के ही नहीं, बल्कि एक पूरे गांव के मालिक बन सकते हैं और वो भी महज 50 हजार की धनराशि में। जी हां, यह सही खबर है आप महज 50 हजार की धनराशि में पूरे गांव के मालिक बन सकते हैं। आइये अब आपको बताते हैं कि इस गांव के मालिक आप किस प्रकार से बन सकते हैं।

image source:

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दें कि यह गांव 11वीं सदी का गांव है और यह गांव हंगरी में स्थित है। इस गांव का नाम “‘मेगयर” है जो की हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट से करीब 200 किमी दूरी पर स्थित है। असल बात यह है कि इस गांव की आर्थिक हालत काफी खराब हो चुकी थी, जिसको सुधारने के लिए इस गांव के मेयर क्रिस्टोफ पेजर ने एक नया आइडिया लगाया और इस पूरे गांव को किराए पर देने का ऐलान किया।

क्रिस्टोफ पेजर के अनुसार आप महज 700 यूरो यानी करीब 50 हजार रूपए दे कर, इस गांव के एक दिन के लिए मालिक बन सकते हैं। क्रिस्टोफ ने कहा है कि हमारे इस ऑफर में बहुत से लोगों ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है तथा अब तक 1 हजार से भी ज्यादा लोग इस बारे में हमसे बात कर चुके हैं तथा 400 लोगों ने इस गांव को बुक भी करा लिया है।

क्रिस्टोफ ने कहा है कि बुकिंग से मिलने वाली राशी को गांव के विकास पर खर्च किया जाएगा। खैर, देखा जाए तो 50 हजार का यह ऑफर गलत नहीं है, बादशाही को पसंद करने वाले लोग भले ही किसी देश के मालिक न बन पाएं हो, पर यहां आकर इस गांव के मालिक जरूर बन जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here