_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बड़ी बहन के नक्शे कदम पर चलीं परिणीति चोपड़ा

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के पैर आजकल जमीन पर नहीं टिक पा रहे हैं। जहां एक ओर उनका वजन काफी कम हो गया है, तो दूसरी ओर उनको फिल्मों में काफी अच्छे किरदार निभाने का मौका भी मिल रहा है। इतना ही नहीं हम आपको बता दें कि परिणीति अपनी अगली आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के एक गाने में अपनी आवाज देने वाली हैं।

जब परिणीति से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके घर वालों को उन पर पूरा भरोसा था कि वह अच्छा गाना गा सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि चोपड़ा परिवार के हर एक सदस्य के खून में संगीत भरा हुआ है। ऐसे में जब मुझे यह मौका मिला तो मैं बेहद खुश हो गई।

दरअसल परिणीति काफी लंबे समय से गाने का मन बनाकर बैठी थीं, लेकिन उन्हें मौका ही अब मिला है। मन हो भी क्यों ना, परी की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा भी एक मशहूर सिंगर हैं, तो ऐेसे में छोटी बहन क्यों किसी से पीछे रहे।

फिल्म मेरी प्यारी बिंदु यशराज बैनर की फिल्म है और इस फिल्म में परिणीति के साथ आयुष्मान खुराना काम कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि इस गाने से परी अपने फैंस का दिल जीत पाती हैं या नहीं।

Video Source: https://www.youtube.com/

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt