एंग्री हनुमान की फोटों बनाने वाले चित्रकार ने अब बनाया पीएम मोदी का चित्र

एंग्री हनुमान

गुस्से वाले हनुमान का चित्र आपने गाड़ियों पर खूब देखा ही होगा। यह चित्र पिछले कुछ ही दिनों में इतना ज्यादा फेमस हो गया है कि हर दूसरी गाड़ी पर यही स्टीकर लगा दिख रहा था और लोग भी इसे लगाना बेहद पसंद कर रहे है। संदूरी और ब्लैक कलर के कॉमबिनेशन से बनाया गया यह स्टीकर बहुत फेमस हो गया है। लोग न सिर्फ इसे अपनी गाड़ियों पर लगवा रहें है बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे काफी शेयर किया जा रहा है।

एंग्री हनुमानImage source:

आपको बता दें कि इस चित्र को आर्टिस्ट करण आचार्य ने बनाया है। करण आचार्य कहते हैं कि “मेरे हनुमान गुस्से वाले हनुमान नहीं हैं बल्कि वह उनका एटीट्यूड है।” करण आचार्य खुद भी भगवान हनुमान के भक्त है। जब से उन्होंने इस तस्वीर को बनाया है तब से उनको खूब काम मिल रहा है। हाल ही में करण आचार्य ने पीएम मोदी की भी एक तस्वीर बनाई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

एंग्री हनुमानImage source:

आपको बता दें कि करण आचार्य ने एंग्री हनुमान की जो पेंटिंग बनाई थी। वह उसके निर्माण के 2 वर्ष बाद फेमस हुई थी। कुछ समय पूर्व कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान जब पीएम मोदी कर्नाटक गए थे। तब उन्होंने भगवान हनुमान की उस पेंटिंग की काफी तारीफ की थी।

एंग्री हनुमानImage source:

इस अवसर पर रिटर्न गिफ्ट के तौर पर करण ने पीएम मोदी की एक तस्वीर बनाई। अपनी इस तस्वीर को करण ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा “सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद। आपको धन्यवाद देने के लिए यह छोटा सा गिफ्ट है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा।”

एंग्री हनुमानImage source:

करण ने पहले पीएम मोदी की आंखों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद उनका आधा बनाया स्कैच तथा बाद में पूरी तस्वीर को शेयर किया था। यह तस्वीर वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। एंग्री हनुमान की तस्वीर बनाने के बारे में आचार्य करण का कहना है कि उन्होंने इस तस्वीर को अपने मित्रों के कहने पर बनाया था। उस समय उनको पता नहीं था कि उनकी वह पेंटिंग स्टिकर का रूप लेकर इतनी ज्यादा फेमस हो जाएगी।

To Top