_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-boards-metro-train-along-with-a-snake/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43137","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ऑनलाइन ऑर्डर में मंगाया था “खिलौना सांप”, कंपनी ने भेज दिया असली सांप

online company send the real snake instead of snake toy cover

ऑनलाइन ऑर्डर करना कभी-कभी बहुत भारी पड़ जाता हैं। हाल ही में हुई इस घटना को जानकर आप भी हैंरान रह जायेंगे। अक्सर बहुत सी ऐसी घटनाएं पढ़ने और सुनने में आती हैं कि किसी व्यक्ति द्वारा ऑनलाइन कोई सामान मंगवाया गया, मगर कंपनी ने पैकेट में उसको कुछ और ही भेज दिया।

इस तरह की गलतियों से कई बार लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ती हैं। इसी प्रकार का एक मामला हाल ही में चीन से सामने आया हैं। चीन में एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर कर एक प्लास्टिक का सांप ऑर्डर किया था पर उसके पास जो सामान आया उसको देख कर उस महिला की चीख निकल गई।

online company send the real snake instead of snake toy 1image source:

असल में महिला को कंपनी द्वारा जो सांप भेजा गया वह खिलौना सांप नहीं बल्कि असली सांप था। यह महिला जब डिब्बा खोल रही थी तब उसको अंदर एक चमकीला सांप दिखाई पड़ा। जब उस महिला ने डिब्बा खोल कर उस चमकीले सांप को अपने हाथ में ले लिया तो पता लगा कि वह एक असली सांप हैं। आपको बता दें कि यह सांप डिब्बे के अंदर दम घुटने से मर गया था। देखा जाए तो यह एक खतरनाक मामला हैं क्योंकि अगर सांप जीवित होता तो वह महिला व घर के अन्य सदस्यों को काट सकता था। जिस कंपनी से यह सांप आया था वह इस बात का पता लगाने में जुटी हैं कि आखिरकार डिब्बे में असली सांप किसने रखा।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt