अब सनी लियोनी ने भी दिया आमिर खान के असहिष्णुता मुद्दे पर बयान

यूएस के बाद भारत में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली सनी लियोनी ने भी आमिर खान के ठन्डे पड़ गए असहिष्णुता के मुद्दे को दोबारा से उठाते हुए अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह भारत से बेहद प्यार करती हैं। इस मुद्दे पर सनी लियोनी ने तब अपने विचार रखे हैं जब यह मामला एक पुरानी बात हो गई है, लेकिन फिर भी हर किसी को अपनी बात कहने का हक़ है।

sunny leoneImage Source: http://www.shortday.in/

आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर सनी ने कहा कि असहिष्णुता अपने आप में बड़ा ही रोचक शब्द है, लेकिन जहां तक मेरी बात है मैं भारत से बहुत प्यार करती हूं। यह रहने के लिए सबसे अच्छी जगह है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह यहां सुरक्षित ना होतीं तो वह भारत में कभी भी नहीं रहतीं।

गौरतलब है कि सनी लियोनी कई सालों से कनाडा में थीं, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह भारत में ही रह रही हैं। पिछले काफी समय से कई लोगों ने आमिर खान के अजीबो-गरीब बयान के बाद सनी लियोनी का उदाहरण दिया था। अब सनी लियोनी ने खुद ही सामने आकर इस बारे में अपनी राय रख दी है। यह बात सही भी है अगर हमारे देश में लोग सनी लियोनी को पसंद कर रहे हैं और सनी को भारत में रहने में कोई दिक्कत नहीं हो रही तो भला आमिर खान देश क्यों छोड़ना चाहते हैं ?

To Top