_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब विराट कोहली के गेम को पसंद कर रहे लोग

क्रिकेट के मैदान में अपनी प्रतिभा से सबको प्रशंसक बनाने वाले विराट कोहली का जलवा गेम की दुनिया में भी तेजी से बढ़ रहा है। पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीकी टीम को परास्त करने के बाद अब लोगों को विराट कोहली पर बना गेम पसंद आ रहा है। यह गेम अपनी लोकप्रियता के हिसाब से शीर्ष गेमों की लिस्ट में शुमार हो चुका है।

मैदान के अलावा बॉलीवुड के कलाकारों के साथ संबंधों से भी विराट कोहली काफी चर्चित खिलाड़ियों में से एक हैं। अब इनकी लोकप्रियता बिना क्रिकेट के भी प्रशंसकों में बढ़ने लगी है। जिसकी बड़ी वजह विराट कोहली का गेम है। जिसे कम उम्र के बच्चे खूब पसंद कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार विराट कोहली की डिजिटल लोकप्रियता ‘विराट क्रिकेट चैलेंज’ गेम के साथ और बढ़ गई है। यह गेम गूगल प्ले पर शीर्ष में पहुंच गया है। इस गेम को 14 दिसंबर को लांच किया गया था। प्ले स्टोर पर यह तेजी से लोकप्रिय हुआ है, जबकि आम तौर पर भारतीय गेम गूगल प्ले पर इतनी जल्दी शीर्ष में नहीं आते हैं।

To Top