_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-these-simple-uses-of-peacock-feather-to-bring-happiness-and-prosperity-to-home/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जन्म के बाद बच्ची ने लगाया अपनी मां को गले, देखिये यह मनमोहक वीडियो

वीडियो

 

एक मां का अपनी बेटी को जन्म देने का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसको देखने के बाद यकीनन आप भी इस वीडियो को बार बार देखना चाहेंगे। इस वीडियो में एक महिला को दिखाया गया है जिसने कुछ ही सेकेंड पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। पैदा हुई इस नवजात बच्ची को जैसे ही उसकी मां के पास लाया गया तो बच्ची ने अपनी को गले से लगा लिया।

यह वीडियो ब्राजील के “सांता मोनिका हॉस्पिटल” का है। बच्ची को जन्म देने वाली महिला का नाम “अगाता रिबेरियो कोल्हो” है। इस महिला का कहना है कि यह पल उसके जीवन का सबसे खूबसूरत पल था। उसकी बच्ची को जब डॉक्टर उससे दूर ले जा रहें थे तब भी बच्ची अपनी मां को नहीं छोड़ रही थी। आप भी देखिए इस खूबसूरत वीडियो को।

Video Source: https://youtu.be/lwJSi3vLSfY

Most Popular

To Top