सोनम से कहीं ज्यादा सुंदर थी नीरजा भनोट

एक प्लेन हाईजैक में सभी यात्रियों की मदद करने के दौरान खुद की जिंदगी को गंवाने वाली एयर होस्टेस नीरजा भनोट के जीवन पर फिल्म नीरजा का निर्माण किया गया। नीरजा भनोट ने अपनी जिंदगी में वो काम किया जिसके लिए उन्हें राष्ट्रपति की तरफ से बहादुरी के लिए दिया जाने वाला अशोक चक्र प्रदान किया गया। नीरजा की मां जब सोनम से मिलीं तो उन्होंने कहा कि मेरी लाडो तुमसे ज्यादा सुंदर थी। वहीं, अब सोनम के भाई ने भी अपनी बहन की तारीफ में काफी सारी बातें कही हैं।

नीरजा भनोट की जिदंगी पर बनी फिल्म में सोनम कपूर ने बेहद ही अच्छा काम किया। इतना ही नहीं सोनम के काम को बॉलीवुड के दिग्गजों से भी सराहना मिली है। एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने जयपुर पहुंचे नीरजा भनोट के भाई अखिल भनोट ने नीरजा की जिदंगी के कई पलों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि हर दिन की तरह हम अपनी बहन का इंतजार एयरपोर्ट पर कर रहे थे, लेकिन वो कफन में लिपटी हुई हमारे सामने आई। उन्होंने बताया कि उनकी बहन नीरजा बेहद सुंदर थी और कई बार उसके पास मॉडलिंग के ऑफर भी आए थे।

sonam kapoorImage Source: http://media2.intoday.in/

उन्होंने बताया कि जब बहन की जिदंगी पर एक फिल्म बनने की बात सामने आई तो मां ने कहा कि उससे मिलवाओ जो नीरजा का रोल करेगी। जब सोनम कपूर घर पर आईं तो मां ने कहा कि तू तो मेरी बेटी है, लेकिन एक बात है कि तुमसे ज्यादा मेरी लाडो सुंदर थी पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से दस दिनों पहले ही माता का भी देहांत हो गया। नीरजा भनोट को राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन काफी पसंद थे।

To Top