आ रहें हैं एलियंस, नासा के वैज्ञानिकों का खुलासा

0
535
NASA scientists revealed the fact of aliens existence cover

 

एलियंस के बारे में वैज्ञानिक लंबे समय से खोज कर रहें हैं और अब उनकी खोज रंग ले आई है तथा एलियंस का पता लग गया है। आपको हम बता दें कि इस बारे में नासा के वैज्ञानिकों ने जल्द ही कोई सनसनीखेज बयान जारी कर सकते हैं। यह दावा किया है हैकरों के एक अज्ञात समूह ने। इस समूह का कहना है कि नासा के वैज्ञानिकों को एलियंस का पता लग चुका है और एलियंस पृथ्वी पर जल्द ही आ सकते हैं।

NASA scientists revealed the fact of aliens existenceimage source:

बयान जारी करने वाले हैकरों के इस समूह ने एक वीडियो जारी किया है। अंतरिक्ष यात्रियों के बयान, अंतरिक्ष में रूचि रखने वाले लोगों द्वारा पूर्व में आए एलियंस के दावों तथा अलग-अलग स्थानों पर दिखाई पड़ने वाली उड़नतश्तरियों (U.F.O)के हवाले से यह कहा गया है कि अंतरिक्ष में कुछ घटित होने वाला है। हैकरों के इस ग्रुप ने नासा द्वारा हाल ही में की गई कुछ खोजों को भी अपने वीडियो में डाला है और उसमें से यही रिजल्ट निकाल कर बताया है कि नासा के वैज्ञानिकों को एलियंस के स्थान का पता लग चुका है।

नासा के वैज्ञानिक थॉमस जुर्बुचेन ने इस बारे में कहा है कि “नासा द्वारा शनि के उपग्रह एसेंलेंडस पर हाइड्रोजन की खोज तथा बृहस्पति के उपग्रह से हबल टीमों को मिलने वाले आशाजनक नतीजों को आप यह कह सकते हैं कि हम पहली बार एलियंस के अस्तित्व के काफी करीब हैं। उन्होंने आगे कहा कि पूरी दुनिया में एलियंस की खोज के ऊपर तरह-तरह के प्रयोग चल रहें हैं और हम लोग इतिहास की सबसे महान खोज के सबसे करीब हैं”।

इस प्रकार से नासा के वैज्ञानिक जुर्बुचेन ने भी इस बात को संकेतों में सामने रखा है कि हम लोग एलियंस के अस्तित्व के करीब ही हैं। इस प्रकार से हम यह कह सकते हैं कि हाल ही में हैकरों के ग्रुप ने नासा के लोगों द्वारा एलियंस के पता लगाने के बारे में जो वीडियो जारी किया है वह काफी हद तक सही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here