‘क्या कूल हैं हम 3’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘जवानी ले डूबी’ रिलीज

0
516

अभी तक आपने ‘क्या कूल हैं हम’ की थर्ड सीरिज ‘क्या कूल हैं हम-3’ का सिर्फ ट्रेलर देखा होगा। जिसने आते ही ना जाने कितने लोगों के दिलों में खलबली मचा दी थी। अब आपको जानकर खुशी होगी कि बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासनी और तुषार कपूर की आने वाली फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ का मोस्ट अवेटेड गाना जवानी ले डूबी लोगों के होश उड़ाने के लिए रिलीज हो गया है। इसे अभिनेत्री गौहर खान पर फिल्माया गया है।

Video Source: https://www.youtube.com

इस गाने को कनिका कपूर, अंकित सिंह और उपिंदर वर्मा ने आवाज दी है। गाने के बोल दानिश साबरी ने लिखे हैं औऱ म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है। गौहर ने आज इस गाने का लिंक शेयर करते हुए सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा है कि वह इसे लेकर सुपरएक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि फिल्म में मंडाना करीमी, कृष्णा अभिषेक जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आफताब ने रविवार को ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर की सराहना के लिए अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “केवल चार दिनों के भीतर क्या कूल हैं हम 3 का ट्रेलर देखने वालों की संख्या पांच लाख के पार है। इसके लिए आप सभी का धन्यवाद।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here