_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/mirror-mirror-on-the-wall-7/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भूतिया घर के शीशे में दिखा भूत का अक्स

देश-दुनिया में ऐसे कई प्रकार के स्थान हैं जिनसे किसी न किसी प्रकार की रहस्यमय घटना या कहानी जुड़ी हुई है। भले ही वह सच्ची हों या मिथक, पर इन स्थानों को रोमांचकारी बनाने में ऐसी घटनाओं और कहानियों का बड़ा योगदान रहा है। इस प्रकार के इन रहस्यमय स्थानों से समय-समय पर कुछ नई बातें और घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं, जिससे इन स्थानों की रोमांचकता में वृद्धि हो जाती है। आज हम आपके सामने अमेरिका के एक ऐसे ही स्थान पर हाल ही में घटी एक घटना का जिक्र कर रहे हैं जिसमें दावा किया गया है कि उस स्थान पर जाने वाले ने वहां एक भूत की फोटो ली है।

क्या है घटना-

1Image Source: https://pbs.twimg.com/

यह घटना है अमेरिका में स्थित लिज़्ज़ी बोर्डेन एंड ब्रेकफास्ट नामक घर की। यह घर वर्तमान में भूतिया माना जाता है और हमेशा खाली ही रहता है। 1982 में इस घर में “लिज़्ज़ी बोर्डेन” ने अपनी सौतेली मां की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी। तब से यह घर भूतिया समझा जाता है और कभी-कभी ही कुछ लोग यहां पर अपने रोमांच को बढ़ावा देने के लिए आते हैं। हाल ही में “जॉन्ने पैरेंट” नाम की महिला इस घर में रोमांच को तलाशने के लिए आई थी और उसके कैमरे में एक ऐसी फोटो कैद हो गई जिस पर आप शायद यकीन न करें।

“जॉन्ने पैरेंट” अपनी बहन के साथ “लिज़्ज़ी बोर्डेन एंड ब्रेकफास्ट” नामक घर में घूमने गई थी और लगभग 2 बजे वह “एब्बी” के कमरे में थी जो कि लिज़्ज़ी की सौतेली मां का रूम है। वहां उसने कई तस्वीरें खीचीं पर उनमें से एक तस्वीर बहुत ही हैरान कर देने वाली है। इस तस्वीर में एक औरत दिखाई दे रही है जिसने अपने आप को कपड़े से ढक रखा है।

2Image Source: http://s3.scoopwhoop.com/

“जॉन्ने पैरेंट” ने स्थानीय पत्रकार को बताया कि उसने उस रूम में रखे एक पुराने शीशे का फोटो लिया था जो कि “एब्बी” का था। उस फोटो में उसने लिज़्ज़ी की सौतेली मां एब्बी बोर्डन का अक्स देखा है, पर ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि एब्बी बोर्डन को मरे तो काफी समय हो गया है।

3Image Source: http://s3.scoopwhoop.com/

उन्होंने इस फोटो को अपने कम्प्यूटर में डाला और फेसबुक पर पोस्ट कर दिया, पर अभी तक यह घटना सबके लिए रहस्यमय बनी हुई है।

4Image Source: http://s3.scoopwhoop.com/

Most Popular

To Top