_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पापा मेरे पति मुझे जुए में हार गए हैं, पैसे दे दो

उत्तरप्रदेश में एक पति ने अपनी पत्नी को जुए में हारने की खबर सामने आई हैं। इस दिल दहला देने वाले मामले ने एक बार फिर महाभारत में हुए उस कांड को याद दिला दिया है, जब पांड़वों ने महज एक वस्तु समझकर द्रोपदी को दांव पर लगा दिया था। दांव पर लगते समय द्रोपदी हर तरफ मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई भी उनकी इज्जत को बचाने के लिए नहीं खड़ा हुआ।

कुछ ऐसी ही घटना उत्तरप्रदेश के बाराबंकी नाम के गांव से सामने आई। जहां एक नवविवाहिता की लाश उसके ही घर के अंदर फंदे से लटकी हुई पाई गई है। मृतक लड़की के पिता का आरोप है कि मौत से एक रात पहले उनकी बेटी ने उन्हें फोन किया और कहने लगी कि पापा पैसे दे दो, मेरे पति मुझे जुए में हार गए हैं।

मृतका के परिवार के मुताबिक उन्होंने अपनी लड़की की शादी मसौली थाना कस्बे में रहने वाले मनोज यानी सोनू के साथ करवाई थी। उन्हें लगा था कि उसका परिवार बहुत ही अच्छा है। लेकिन शादी के बाद जब बेटी घर आई तो उसने अपने पति के चरित्र के बारे में बताया और यह भी बताया कि वह बहुत बड़ा जुआरी है।

gambling1Image Source:

उन्होंने यह भी बताया कि जब दामाद जुए में पैसे हार जाता था, तो घर आकर मृतका को बहुत मारता पिटता था। इसी के साथ पिता से पैसे मांगने की बात उससे किया करता था। मृतका के पिता ने कहा कि उन्होंने कई बार दामाद को समझाया भी था कि जुए की लत बिल्कुल बेकार है, आप इसे छोड़ दीजिए, लेकिन वह माना नहीं और आज उसने जुए के चक्कर में मेरी बेटी को ही दांव पर लगा दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिवारवालों ने ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है, अब पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt