यह है मेसी का असली फैन, पत्नी ने की बुराई तो दे दिया तालाक

मेसी

इस बात को सभी जानते ही हैं कि रुस में इस समय फीफा वर्ल्ड कप चल रहा है और इस साल का फीफा काफी दिलचस्प रहा है। दिलचस्प इसलिए की क्वाटर फाइनल में पहुंचने से पहले ही बहुत से बड़े बड़े नाम टूर्नामैंट से बाहर हो गए है। इनमे पुर्तगाल जिसमे स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेनटीना जिसमे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुबालर कहे जाने वाले लियोनल मेसी थे। वैसे आपको बता दें कि फुटबॉल जगत में पिछले लंबे समय से बहस चल रही है कि रोनाल्डो और मेसी में से कौन बेस्ट है। इसे लेकर कई बार इन दोनों के फैंस आपस में भिड़ जाते हैं। मगर हाल ही में ये बहस एक पति पत्नी के बीच तलाक की वजह बन गई। आईये जानते है इस पूरे मामले के बारे में।

मेसीImage source:

यह मामला कुछ दिन पहले का है जब 26 जून को अर्जेंटीना बनाम नाइजिरिया के बीच मैच हो रहा था। इस मैच में अर्जेंटीना ने जीत हासिल कर नाइजिरिया को फीफा से बाहर कर दिया था। मैच में जीत की खुशी में आर्सेन के नाम का एक शख्स अपने घर पर जीत का जश्न मना रहा था। इसी बीच उसकी पत्नी आई और उसने रोनाल्डो के मेसी से बेहतर बताया और उसे चिढ़ाने लगी।

पत्नी लगातार आर्सेन को चिढ़ा रही थी, मगर वो इस बात से अंजान थी कि इस सब का क्या नतीजा होगा। इस दौरान आर्सेन गुस्से में आ गया कि वह घर छोड़ कर चला गया। पत्नी को लगा कि वह कुछ देर में वापिस आ जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ बल्कि पति ने पत्नी को तालाक के पेपर भेज दिए।

मेसीImage source:

इस बारे में एक रुसी रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में आर्सेन ने बताया कि वह अपनी पत्नी ल्युडमिला से 2002 के वर्ल्डकप के दौरान मिले थे। तभी उन दोनों को प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली। घटना के बारे में बताते हुए आर्सेन ने बताया कि उनकी पत्नी लगातार उनके सामने मेसी की बुराई करके उन्हें चिढ़ा रही थी, जो उनसे सही नही गई। इसलिए उन्होंने पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया है।

To Top