_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/why-does-india-media-want-to-spread-communalism-in-society/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/jeep/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/4637f7a6561ca2676cbe41cadf6c6461/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बारात से पहले ही दुल्हन के आशिक ने किया दूल्हे को अगवा, लोग हुए हैरान

Lover of the bride kidnaps the groom before the marriage

 

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बारात ले जानें से पहले ही दूल्हे को गायब कर दिया गया और बाराती देखते ही रह गए। इस बारे में अभी तक काफी जानकारी पुलिस को मिल चुकी है, जिसके बिना पर पुलिस अपनी कार्यवाही करने पर लगी है, पर इस मामले को जिस किसी ने भी सुना है वह काफी हैरान हो रहा है हर कोई यह सोचने पर लगा कि बारात से पहले ही आखिर किस प्रकार से दूल्हे को अगवा कर लिया गया, आइए अब आपको बताते हैं इस पूरे मामले को।

सामने आया यह मामला बिहार के गया जिले से है। इस जिले के अंतर्गत आने वाले नोकादिह गांव में यह अनोखी घटना घटी है, जिसमें बारात से पहले ही दूल्हे को अगवा कर लिया गया है। आपको बता दें कि इस गांव के रहने वाले पप्पू कुमार की शादी सिरसा गांव की कुमारी काजल से तय हुई थी। 30 जून को शादी की तारीख तय कर ली गई थी, पर बारात से एक घंटे पहले ही पप्पू को अगवा कर लिया गया।

जिससे सभी बाराती हैरान हो गए। लोगों का कहना है कि पप्पू के पास किसी का फोन आया था और उसने पप्पू को पास के किसी गांव में बुलाया था, जिसके बाद में पप्पू अपने दोस्त के साथ पास के गांव में चला गया। वहां जाने के बाद पप्पू के पास दो बाइक सवार आये और पप्पू को हथियार का डर दिखाकर अपने साथ बैठा लिया और उसको अगवा कर ले गए। इधर पप्पू के घर वालों का कहना यह है कि पप्पू को उसकी होने वाली दुल्हन के प्रेमी ने ही गायब किया है।

घर के लोगों का कहना है कि पप्पू की होने वाली दुल्हन के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध हैं और वह उससे ही शादी करना चाहती थी, पर लड़की के घर वालों की ऐसी मर्जी नहीं थी, इसलिए उन्होंने पप्पू के साथ अपनी लड़की का विवाह तय कर दिया था। दूसरी ओर पप्पू के पिता ने पुलिस में तहरीर दे दी है तथा पुलिस ने पप्पू की कॉल डिटेल निकाल कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

To Top