आखिर क्यों पड़ी संजय-सलमान की दोस्ती में दरार

0
352

अपने खराब समय को पीछे छोड़ संजय दत्त आखिर 25 फरवरी के दिन 23 साल तक अपने ऊपर लगे दाग को मिटाते हुए जेल से रिहा हो चुके हैं। जिसके लिये वो उनसे जुड़े हर शख्स को धन्यवाद दे रहे हैं। जेल से रिहाई के बाद संजय दत्त से मिलने के लिये बॉलीवुड की हर बड़ी से बड़ी और छोटी से छोटी हस्तियों का तांता आज भी काफी देखने को मिल रहा है, पर इन बड़े लोगों के बीच सलमान खान अभी तक नजर नहीं आये।

06_03_2016-sanjay-salman06Image Source :http://samacharhindi.in/

बताया जाता है कि संजय दत्त के जेल से छूटने के बाद सलमान अपनी खुशी को जाहिर करने के लिये एक खास पार्टी का इंतजाम कर रहे थे, लेकिन जैसे ही संजू बाबा जेल से रिहा हुये तो सलमान खान ने उन्हें पार्टी देना तो दूर वो संजय से मिलने तक नहीं पहुंचे।

इस विषय में जब संजय दत्त से पूछा गया तो उन्होंने भी कुछ इस प्रकार का जवाब देते हुये कहा- कि ‘मैं तो कब से सलमान खान की पार्टी के बारे में सुन रहा हूं, पर उनकी पार्टी की बात तो दूर वो अभी तक मुझसे मिलने नहीं आये।’

भई जेल के अंदर हुए रहते संजू बाबा ने सलमान खान के लिए ऐसा क्या कर डाला कि सलमान खान से उनकी दोस्ती कमजोर पड़ने लग गई।

अब हम आपको बताते हैं कि इन दोनों की दोस्ती के टूटने का सबसे बड़ा कारण हैं रणवीर कपूर, जिन्होंने हमारे सल्लू भाई की हर खुशी पर अपनी नजर डाली। पहले उन्होंने कैट को सल्लू भाई से छीन लिया, फिर संजय दत्त के ऊपर बनने वाली फिल्म में रणवीर कपूर को संजय दत्त ने साइन कर सल्लू मियां से दूरियां बढ़ा ली। इस खबर के बाद से तो सलमान रणबीर को और ज्यादा नापसंद करने लगे हैं।

अब-हम-आपको-बताते-हैं-कि-इन-दोनों-की-दोस्ती-के-टूटने-काImage Source :http://data1.ibtimes.co.in/

अभी हाल ही में तो ऐसी बातें भी देखने को मिली थी कि क्रेशा बजाज की शादी के समय सलमान और संजय दत्त दोनों को बुलाया गया था और दोनों ही इस शादी में गये भी थे, पर सलमान संजय से बिना मिले ही वहां से निकल लिये। उन्होंने संजय से बात करने तक की जरूरत नहीं समझी।

जेल से रिहाई के बाद से संजय से बड़े-बड़े उद्योगपति से लेकर बॉलीवुड की बड़े-बड़े दिग्गज मिलने जा चुके हैं। वहीं, सलमान खान जो कभी संजय दत्त के सबसे अच्छे दोस्त हुआ करते थे वो उनसे मिलने आज तक नहीं पहुंचे। अब दोनों की बढ़ती दूरियों का कारण तो हर कोई जानना चाहता है कि आखिर संजय के इतने अच्छे दोस्त सलमान अभी तक उनसे मिलने क्यों नहीं पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here