_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/an-explosion-takes-place-in-the-private-parts-of-this-girl/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-ufo-seen-in-rajasthan/ufo1-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

लेडी लक में युवराज ने मारी बाजी

क्रिकेट जगत में खिलाड़ी का प्रदर्शन मेहनत और पिच पर तो निर्भर रहता ही है। लेकिन आपको ये भी मानना होगा कि लेडी लक भी काफी मान्य रखता है। इस बात को साबित करने के लिए कोहली का उदाहरण पर्याप्त है। भारतीय क्रिकेट टीम के धुंआधार खिलाड़ी कोहली तब 1 रन भी नहीं बना पाएं जब अनुष्का उन्हें चियर करने आई थी। उस पारी में वो शून्य पर आउट हो गए थे। आपको बता दें कि टी-20 में लगातार 51 मैच खेलने के बाद पहली बार कोहली अपना खाता नहीं खोल पाएं।

Yuvraj_Hazel_BImage Source :http://images.jagran.com/

अगर बात हम युवराज की करें तो काफी समय से उनका बल्ला चलने का नाम नहीं ले रहा था। लेकिन जब उनकी मंगेतर हेजेल स्टेडियम में उन्हें सपोर्ट करने आई तो उनके बल्ले ने रनों की बरसात कर दी। अपनी इस धुआंधार पारी से ना वो सिर्फ फॉर्म में लौटे बल्कि उनकी टीम की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद जाग उठी।

yuvi-and-hazel_1+2-1_647_040616071600Image Source :http://media2.intoday.in/

बुधवार को फिरोजशाह कोटला में आईपीएल-9 का सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला रहा। जिसमें पहली बल्लेबाजी करने का मौका हैदराबाद टीम को हासिल हुआ। टीम की शुरुआत भले ही खराब रही लेकिन युवराज ने नाजुक मोड़ पर मोर्चा संभाल लिया। जिसमें उन्होंने अपने बल्ले से 30 गेंदों में 8 चौक्के और 1 छक्के की बौछार करी। जिसके चलते क्रिकेट को कम पसंद करने वाली हेजेल चियर करती नजर आई और युवराज ने उनका दिल जीत लिया। आपको बता दें कि ये पहला आईपीएल है जिसमें युवराज संघर्ष करते दिख रहे है। लेकिन नाजुक मोड़ पर युवराज का लेडी लक काम आया और उनके बल्ले ने रनों की बौछार की।

Most Popular

To Top