_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/glucose-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0f66939619e6f091493652639d567514/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जॉन की फिल्म परमाणु का टीजर कॉपीराइट के चलते हुआ डिलीट, जानिए वजह

जॉन

हाल ही में जॉन अब्राहिम की फिल्म परमाणु का टीजर यू ट्यूब पर जारी हुआ था। यह खबर जॉन के फैंस के लिए बड़ी खुशी की खबर थी, मगर उनकी यह खुशी ज्यादा देर तक बरकरार नही रही क्योंकि इस मूवी का टीजर अपलोड तो हुआ मगर चल नही पाया। इसका कारण यह था कि जब भी कोई इस वीडियो को चला रहा था तो स्क्रीन पर एक कॉपी राइट का मैसेज आ जाता है। खुद जॉन अब्राहिम ने भी इस टीजर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। मगर अब उस पर भी यह टीजर नही चल रहा है।

जॉनImage source:

इसके अलावा जॉन के खुद के आफिशियल यू ट्यूब चैनल जेए एंटरटेनमेंट पर डाला गया टीजर भी नही चल रहा। आपको हर बार कॉपीराइट से जुड़ा एक मैसेज दिखता है। दरअसल इसी कारण इस वीडियो को यू ट्यूब पर ब्लोक कर दिया गया। इस मामले पर फिल्मीबीट डौट कौम ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी दी कि इस टीजर हटाने का कारण फिल्म के निर्माता से जॉन अब्राहिम के चल रहा विवाद है। वहीं जब जॉन इस फिल्म के टीजर को शेयर किया था तो उन्होंने जानकारी दी थी कि उनकी यह फिल्म 4 मई को रिलीज होगी।

जॉनImage source:

मगर अब निर्माता प्रेरणा अरोड़ा कह रही हैं कि वह इस फिल्म को किसी हालत में रिलीज नही होने देंगी। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म परमाणु बीते वर्ष रिलीज की जानी थी, मगर इस विवाद के कारण अब तक इसकी रिलीजिंग डेट को 4 से 5 बार बदला जा चुका है। इस विवाद के चलते ही प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन द्वारा जॉन अबराहम के खिलाफ केस एफ आई आर कटाई गई है। उन्होंने अपनी शिकायत में जॉन पर उनसे धोखाधड़ी करने के संगीन आरोप लगाए है। वहीं दूसरी ओर जॉन की ओर इस मामले पर कोई भी जवाब नही दिया गया है।

To Top