दुनियाभर में वायरल हो रहीं हैं इस महिला पुलिस अधिकारी की तस्वीरें, जानें क्यों

पुलिस अधिकारी

जब बात पुलिस की चलती है त हमारे सामने एक रौबदार, बड़ी बड़ी मूछों वाले व्यक्ति की तस्वीर सहज ही आ जाती है। असल में अभी तक हम लोगों ने पुलिस डिपार्टमेंट में ऐसे ही लोगों को देखा है। लेकिन अब समय काफी बदल चूका है। वर्तमान में पुलिस डिपार्टमेंट में आपको हैंडसम लोग भी बड़ी संख्या में मिल जायेंगे। अपने देश में ऐसे कई पुलिस अधिकारी हैं जो अपनी खूबसूरत शक्ल की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। इसके अलावा विदेश में भी काफी खूबसूरत महिलायें अलग अलग क्षेत्रों में कार्य करती नजर आती हैं। इनमें से कई लोगों की तस्वीरें जब वायरल होती हैं तो लोग भी इन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं कि क्या सच में ये पुलिस विभाग में कार्यरत है।

पुलिस अधिकारीImage source:

आज हम आपको एक ऐसी विदेशी महिला पुलिस अधिकारी के बारे में बता रहें हैं जिनकी तस्वीरें वर्तमान में काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस लेडी अफसर की तस्वीरें खूब शेयर कर रहें हैं। आपको बता दें कि यह लेडी अफसर हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की है। हम यहां आपको इस लेडी अफसर की कुछ तस्वीरें दिखा रहें हैं। ताकी आप जान सकें कि आखिर इस लेडी पुलिस अफसर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हुई।

पुलिस अधिकारीImage source:

सोशल मीडिया पर आजकल कोई भी बैठे बैठे स्टार बन जाता है। सोशल मीडिया की यही खासियत है कि यहां खबरें फैलते देर नहीं लगती। वर्तमान में इस पाकिस्तानी पुलिस अधिकारी की तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि यह लाहौर की एसपी है। फिलहाल जो भी इस महिला की तस्वीरों को देख रहा है वह इसकी खूबसूरती की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहा है।

पुलिस अधिकारीImage source:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस महिला पाकिस्तानी अफसर का नाम “अनुष मसूद चौधरी” है। बताया जा रहा है कि पुलिस में आने से पहले अनुष एक डॉक्टर थीं। वर्तमान में पाकिस्तान के लोग इस महिला अफसर की खूबसूरती के कायल हैं। डॉक्टरी के क्षेत्र में भी अनुष को गोल्ड मैडल मिल चुका है। अब अनुष लाहौर में क्राइम इंवेस्टिगेशन विभाग में तैनात हैं। लाहौर में कार्य करने के दौरान ही इनको एबटाबाद में ट्रांसफर कर दिया गया है। पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो अनुष पेशावर की ऐसी पहली महिला हैं। जिन्होंने सीसीएस की परीक्षा को 2011 में पास कर 40 वें रैंक के साथ कॉमन बैंच में पास की।

To Top