_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

गूगल पर भारत के पहले पीएम का नाम सर्च करने पर आ रही है मोदी की तस्वीर, जानें क्यों

गूगल

यदि आपसे भारत के प्रथम पीएम के बारे में कोई पूछेगा तो यकीनन आप जवाहर लाल नेहरू का ही नाम लेंगे। लेकिन यदि आप यही सवाल गूगल से पूछते हैं तो आपको नाम तो जवाहरलाल नेहरु का ही मिलेगा लेकिन तस्वीर वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी की मिलेगी। दरअसल हाल ही में इंटरनेट पर भारी गड़बड़ी के चलते भारत के पहले पीएम के स्थान पर वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर आ रही है। ऐसे में यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि बीती 25 अप्रैल से यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल की जा रही है। लोग अब गूगल पर खुद ही सर्च करके इस बात को देख रहें हैं। कई लोग इस बात को लेकर काफी हैरान हैं और ये लोग गूगल पर ऐसा जानबूझकर करने का आरोप भी लगा रहें हैं। वहीं दूसरी और खुद गूगल को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहें हैं।

गूगलImage source:

गूगल पर हम लोग जो भीं चीजें सर्च करते हैं। उनके बहुत से रिजल्ट हमारे सामने आ जाते हैं। इसके अलावा गूगल सर्च की जानें वाली चीजों के कई ऑप्शन भी देता है। परंतु इस बार इस टेक्नीकल एरर के आने के बाद सभी हैरान हैं। आपको बता दें कि यदि आप गूगल पर India’s first PM लिखकर सर्च करते हैं तो रिजल्ट में जवाहरलाल नेहरू का नाम तथा उनसे जुड़ी जानकारियां तो आती हैं लेकिन तस्वीर भारत के वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी की दिखती है। इस बात को लेकर काफी गूगल यूजर्स हैरान हैं। खैर आपको हम बता दें कि यह खबर लिखे जाने तक गूगल से नरेंद्र मोदी की तस्वीर को हटा दिया गया था।

To Top