_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक शख्स ने इस बार डांसर पर लुटाएं इतने पैसे की रातोरात हो गई अमीर

बार डांसर

हाल ही में डांस बार में एक डांसर पर लोगों ने इतने पैसा लुटाएं की वह रातोरात अमीर हो गई। यह खबर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। हर कोई इस बार डांसर के बारे में जानने को उत्सुक हो उठा। आज हम आपको इस बार डांसर वाली घटना से ही रूबरू करा रहें हैं। सबसे पहले हम आपको बता दें कि यह मामला भारत की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई शहर से सामने आया है। इस घटना में एक बार डांसर पर एक व्यक्ति ने इतना पैसा लुटाया कि वह रातोरात अमीर बन गई। असल में यह व्यक्ति इस डांसर पर लट्टू था और इसी कारण डांसर पर उसने खूब पैसा लुटाया। सबसे ज्यादा आश्चर्य आपको यह जानकर होगा की पैसा लुटाने वाला शख्स आखिर पैसे को लाया किस स्थान से था।

बार डांसरImage source:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डांसर पर लाखों रुपये लुटाने वाले शख्स का नाम “सूरज रमेश कलाव” है। कहा जा रहा है कि यह शख्स मुंबई के एक बार में अक्सर जाया करता था। हालही में जब यह वहां गया तो इसको एक बार डांसर पसंद आ गई और सूरज ने एक रात में ही इस डांसर पर 28 लाख रुपये उड़ा डालें। इससे लोगों को यह शक भी हुआ कि आखिर यह व्यक्ति इतना पैसा कहां से लाया। पुलिस ने जब इस शख्स को ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया तो इस बात का खुलासा हुआ। पुलिस के सामने इस शख्स ने स्वीकार किया की उसने नौकरी की लालच में बहुत लोगों को लाखों का चूना लगाया है। सूरज ने यह भी बताया कि उसने हाल ही में ठाणे के कुछ लोगों को नौकरी के नाम पर चूना लगाकर 28 लाख रुपये इकठ्ठा किये थे। इस पैसों को ही उसने डांसर पर लुटाया था।

बार डांसरImage source:

सूरज के खिलाफ सचिन ठाकवे तथा उसके चार दोस्तों ने पुलिस में शिकायत की थी। इन लोगों ने बताया कि सूरज ने उनसे अक्टूबर 2016 से जनवरी 2017 के बीच 28 लाख 12 हजार रुपये अधिकारियों को रिश्वत देने के नाम पर लिए थे। सूरज को पैसा देने के बाद सचिन तथा उसके दोस्तों की जब नौकरी नहीं लगी तो इन लोगों ने पुलिस में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी। मामले का खुलासा होने के बाद अब पुलिस ने सूरज को पकड़  जेल भेज दिया है। इस प्रकार सूरज ने लोगों को चूना लगा कर इकट्ठे किये हुए पैसे को बार डांसर पर लुटा डाला।

To Top